लाइफ स्टाइल

बोल्ड सीन को लेकर गौहर खान ने तोड़ी चुप्पी, बताई हकीकत!

Arun Mishra
15 April 2017 2:21 PM GMT
बोल्ड सीन को लेकर गौहर खान ने तोड़ी चुप्पी, बताई हकीकत!
x
मुंबई : बॉलीवुड में महज कुछ ही समय में अपना अलग मुकाम बना चुकी अभिनेत्री गौहर खान ने फिल्मों बोल्ड सीन की शूटिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 'इशकजादे' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया', 'रॉकेट सिंह' समेत कई और फिल्मों में दमदार भूमिका निभा चुकीं गौहर खान ने दिनों पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'बेगम जान' में अपने बोल्ड सीन को लेकर सूर्खियां बटोर रही है। रुबीना का किरदार निभाएं गौहर खान ने इस फिल्म में कई बोल्ड सीन्स किए हैं।

गौहर खान कहना है कि उन सीन को करने से पहले वो काफी प्रेशर में होती हैं। साथ ही उनका कहना है कि 'बेगम जान' बारिश वाले उस सीन को करने से पहले उनके ऊपर काफी प्रेशर था। सीन को करने से पहले उन्होंने खूब अच्छी तरह उस माहौल और सीन को समझा ताकि वो अच्छी तरह ऐक्टिंग कर सकें। गौहर खान का कहना है कि बारिश वाला वो सीन न केवल उनका बल्कि निर्देशक श्रीजीत मुखर्जी, महेश भट्ट, पूजा भट्ट और विद्या बालन का भी सबसे फेवरेट सीन है।

'बेगम जान' में पंजाबी लड़की रुबीना का किरदार निभा रहीं गौहर कहती हैं, 'हमें अपने किरदार के अनुसार अपनी भाषा को बदलना था। क्योंकि मैं अच्छी उर्दू बोल लेती हूं इस लिए मुझे पंजाबी सीखने में आसानी थी। मैंने पिछले दिनों अपनी एक दूसरी फिल्म के लिए पंजाबी सीखी थी तो बहुत सरलता से पंजाबी भाषा बोल गयी।'
Next Story