लाइफ स्टाइल

देखिए कंगना रनौत की देशभक्ति, Love Your Country गाना हुआ वायरल

Special Coverage News
14 Aug 2016 10:32 AM GMT
देखिए कंगना रनौत की देशभक्ति, Love Your Country गाना हुआ वायरल
x
नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक वीडियो के जरिए भारतीय सेना के प्रति सम्मान जाहिर करते हुए उनका हौसला बढ़ाया है। इस वीडियो में 'Love Your Country' शीर्षक वाले गाने को यूट्यूब पर 12 अगस्त को रिलीज किया गया। गाने में कंगना ने भारत की रक्षा में लगी तीनों फोर्स का शुक्रिया अदा किया है। जिसमें एयरफोर्स, आर्मी और मरीन शामिल हैं।

गाने में कंगना रनौत के हाथ में तिरंगा झण्डा देखा जा सकता है। करीब तीन मिनट के वीडियो में कंगना
सैनिकों
को सलामी देते हुए नजर आ रही हैं। गाने में सामाजिक मुद्दे भी उठाए गए हैं। जिसमें रेप, कन्या भ्रूण हत्या, बाल विवाह, दहेज की भी बात की गई है। गाने में कंगना रनौत के साथ कई सारे आम लोग भी दिखाई दे रहे हैं। इस गाने को सिद्धार्थ शर्मा, पीयूष वास्निक और यश चौहान ने गाया है। गाने में कंगना यह भी पूछती हैं कि क्या उन्होंने (आम लोगों) वोट किया था?

इस गाने में कंगना रनौत सफेद परिधान में '
डू यू वोट
' बोलती हुई नजर आ रही हैं। कंगना इससे पहले एक अन्य वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का भी समर्थन कर चुकी हैं। जिसमें कंगना रनौत को बतौर धनलक्ष्मी के रुप में दिखाया गया है जिसका वॉयस ओवर अमिताभ बच्चन ने किया था। इस वीडियो में वह लोगों को 'क्लीनलीलेस इज नेक्सट टू गॉडलीनेस' का संदेश देती हुईं नजर आईं थी।

देखें वायरल वीडियो - 'Love Your Country'


Next Story