लाइफ स्टाइल

रितेश देशमुख फिर बने पापा, जेनेलिया ने दिया बेटे को जन्म

Special Coverage news
1 Jun 2016 8:00 AM GMT
रितेश देशमुख फिर बने पापा, जेनेलिया ने दिया बेटे को जन्म
x
मुंबई: बॉलीवुड कपल रितेश और जेनेलिया देशमुख एक बार फिर माता-पिता बन गए हैं। जनेलिया ने दूसरी बार बेटे को जन्म दिया है। उनकी पहले भी दो साल का एक बेटा रियान है।
रितेश ने इंस्टाग्राम पर बड़े बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मेरी आई और मेरे बाबा ने मुझे गिफ्ट में एक छोटा भाई दिया है। अब मेरे सारे खिलौने उसके प्यारा रियान। जेनेलिया ने भी ये खबर अपने प्रशंसकों के साथ ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, हम जितने के लायक हैं उससे अधिक देने के लिए भगवान तुम्हारा शुक्रिया।
रितेश और जेनेलिया 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। बॉलीवुड जगत की कई हस्तियों ने भी रितेश और जेनेलिया को ट्विटर पर शुभकामनाएं दी।

रितेश ने अपने दुसरे बच्चे के स्वागत के लिए अपने काम से कुछ दिन छुट्टी पहले ही ले ली थी जिससे वो जेनेलिया के साथ ज्यादा समय साथ रह सकें। रितेश इससे पहले भी अपनी बीवी जेनेलिया और बच्चे रियान से मिलने के लिए कैसे भी समय निकाल लेते हैं।

अगर रितेश को घर जाने का समय नहीं मिलता था वो जेनेलिया और बच्चे रियान को फिल्म सेट्स पर ही मिलने के लिए बुला लेते थे। रितेश ने कहा कि पाप बनने की खुशी को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। यह दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है।
Next Story