लाइफ स्टाइल

कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान की फोटो हुई वायरल, देखकर हो जायेंगे हैरान

कैटरीना कैफ के साथ सलमान खान की फोटो हुई वायरल, देखकर हो जायेंगे हैरान
x
salman khan with katrinakaif
सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों आबू धाबी में फिल्म टाइग जिंदा है की शूटिंग कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने ऑस्ट्रिया में एक रोमांटिक गाना और कुछ एक्शन सीन शूट किए थे। सलमान और कैटरीना भले ही एक्स लवर्स रह चुके हों। लेकिन अब दोनों अच्छे दोस्त हैं। यह हम नहीं कह रहे यह एक तस्वीर कह रही है जो कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की।


इस तस्वीर में सलमान खान और कैटरीना कैफ पूल के पास बैठे नजर आ रहे हैं। आगे सलमान खान बैठे हैं और उनके पीछे कैटरीना कैफ नजर आ रही हैं। दोनों की ये तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है। वैसे भी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी दर्शकों की फेवरेट है। ये दोनों इससे पहले मैंने प्यार किया, युवराज, पार्टनर, एक था टाइगर जैसी बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं।

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on




कैटरीना कैफ टाइगर जिंदा है के अलावा फिल्म जग्गा जासूस में भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कहा जा रहा है कि वह प्रभास के साथ फिल्म साहो में भी नजर आ सकती हैं।साहो की बात करें तो इसे सुजीथ डायरेक्ट करेंगे। उन्होंने पहली बाहुबली की रिलीज से पहले प्रभास को कहानी सुनाई थी। बाहुबली के दोनो पार्ट रिलीज होने से एक्टर अब अंतर राष्ट्रीय स्तर पर पहचान पाने वाले शख्स बन गए हैं। उनकी इस पॉपुलैरिटी को कैश करने के लिए साहो को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में बनाया जाएगा।


इस तीन भाषाई फिल्म के लिए कैटरीना सही च्वाइस हैं क्योंकि दक्षिण भारत में भी लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरु होगी। फिल्म का म्यूजिक शंकर महादेवन, एहसान नूरानी औप लॉय मेडोंसा की तिकड़ी तैयार करेगी। आर माधी इसके सिनेमैटोग्राफर होंगे और साबू सिरिल साहो के आर्ट डायरेक्टर होंगे।
Next Story