लाइफ स्टाइल

सनी को लगा बड़ा झटका, मुश्किलों में फंसी!

सनी को लगा बड़ा झटका, मुश्किलों में फंसी!
x
सनी लियोन पर एक बार फिर से मुश्किलों के बादल मंडरा रहे हैं. इस बार ये उनके विज्ञापनों को लेकर है.रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया की महिला शाखा ने बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के एक विज्ञापन पर विरोध जताया है.

ये विरोध सनी के कंडोम के एक ब्रांड के विज्ञापनों को लेकर है. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी की महिला शाखा की सचिव शीला गांगुर्दे ने इस पर ऐतराज जताया है. उन्होंने कहा, 'इस विज्ञापन को देखकर महिलाएं बहुत असहज महसूस करती हैं. यह एक गंदा दृश्य है और बहुत अलग संदेश देता है."



उन्होंने यह भी कहा कि सभी टीवी चैनलों पर दिखाए जाने वाले इस तरह के विज्ञापनों से घर की महिलाओं (मां, बहन, पत्नी या बेटी के लिए) अजीब सी स्थिति पैदा हो जाती है. वे परिवार के साथ बैठकर टीवी नहीं देख पाती हैं.



गांगुर्दे ने कहा, वास्तव में महिला दर्शकों, महिला कार्यकताओं और अन्य महिलाओं से भी उन्हें यह शिकायत मिली है. शीला गांगुर्दे के अनुसार कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियों के ऐसे विज्ञापनों पर रोक लगनी चाहिए. पार्टी ने सनी लियोन के विज्ञापन पर रोक लगाने के लिए सरकार को एक सप्ताह का समय दिया है साथ ही ऐसा न करने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है.
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story