Archived

'प्रभु' ने किया चमत्कार, महज तीन मिनट में इस राज्य में नई रेल लाइन की मंजूर

Arun Mishra
30 April 2017 6:55 AM GMT
प्रभु ने किया चमत्कार, महज तीन मिनट में इस राज्य में नई रेल लाइन की मंजूर
x
File Photo
Approved. Suresh Prabhu Clears Rail Project In This State In 3 Minute
नई दिल्ली : रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक की ओर से ट्विटर पर दिए गए नई रेल लाइन के प्रस्ताव को महज 3 मिनट के अंदर स्वीकार कर लिया। सीएम पटनायक ने परियोजना की आधी लागत साझा करने की पेशकश की, जिसे रेलमंत्री प्रभु ने फौरन स्वीकार कर लिया।

शुक्रवार रात 10:05 बजे पटनायक ने ट्विटर पर पुरी और कोणार्क के बीच नई लाइन का प्रस्ताव दिया और प्रभु ने रात 10:08 बजे सकारात्मक जवाब देते हुए इसे स्वीकार कर लिया। ओडिशा के सीएम कार्यालय ने कहा कि नवीन पटनायक ने पुरी से कोणार्क के बीच पर्यटन की संभावना बढ़ाने के लिए नई रेल लाइन की आधी कीमत साझा करने का प्रस्ताव रखा।

सीएम कार्यालय ने ट्वीट किया कि ओडिशा के मुख्यमंत्री ने केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु से इस परियोजना को जल्द मंजूरी देने और वक्त पर पूरा करने के लिए एमओयू पर हस्ताक्षर करने की अपील की। प्रभु ने तुरंत ट्वीट कर जवाब दिया, हम किसी भी दिन इस पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार हैं।

हम इसका इंतजार कर रहे हैं, क्योंकि राज्यों के साथ संयुक्त उपक्रम पर साझेदारी की हमने पहल की थी। पटनायक ने कहा कि राज्य की भागीदारी के साथ रेलवे के लिए रिटर्न की दर 20 प्रतिशत से अधिक होगी।
Next Story