लाइफ स्टाइल

बॉलीवुड अभिनेता और सलमान खान के करीबी दोस्त इंदर कुमार का निधन

Special Coverage News
28 July 2017 7:06 AM GMT
बॉलीवुड अभिनेता और सलमान खान के करीबी दोस्त इंदर कुमार का निधन
x
सलमान खान के साथ इंद्र कुमार तीन फिल्मों में दिखे थे- 2000 में कहीं प्यार न हो जाए, 2002 में तुमको न भूल पाएंगे और 2009 में वॉन्टेड...
मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता और सलमान खान के करीबी दोस्त इंदर कुमार का निधन हो गया है। 44 साल के इंदर कुमार ने 90 के दशक से अपना करियर शुरू किया था। इंदर कुमार का अंतिम संस्कार आज यारी रोड श्मशान भूमि में करीब 4 बजे के लगभग किया जाएगा। मौत का कारण हार्टअटैक बताया जा रहा है। इंदर कुमार का जन्म 26 August 1973 को जयपुर में हुआ था।

इंद्र कुमार ने बॉलीवुड में एंट्री 1996 में मासूस फिल्म से ली थी। फिल्म में उनके अपोजिट आयशा जुल्का थीं। इसके बाद वह खिलाड़ियों के खिलाड़ी में अक्षय के साथ नजर आए. उनकी चर्चित फिल्मों में कुंवारा, घूंघट, दंडनायक, मां तुझे सलाम, हथ‍ियार शामिल हैं।

सलमान खान के साथ इंद्र कुमार तीन फिल्मों में दिखे थे- 2000 में कहीं प्यार न हो जाए, 2002 में तुमको न भूल पाएंगे और 2009 में वॉन्टेड। बता दें कि वॉन्टेड ही वह फिल्म थी जिससे सलमान खान का करियर वापस ट्रैक पर आया था। वैसे इंद्र कुमार को सलमान खान का काफी करीबी बताया जाता था।

बता दें, इंदर कुमार सलमान खान के परिवार से काफी नजदीक भी थे। साथ ही उन्होंने टेलीविजन की दुनिया में भी हाथ आजमाया है। पॉपुलर टीवी शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी में उन्होंने मिहिर विरानी का किरदार अदा किया था।
Next Story