लाइफ स्टाइल

सुगंधा मिश्रा ने भी छोड़ा कपिल शर्मा का साथ?

Arun Mishra
26 March 2017 3:07 AM GMT
सुगंधा मिश्रा ने भी छोड़ा कपिल शर्मा का साथ?
x
कॉमेडियन कपिल शर्मा की मुसीबतें दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। खबरों के अनुसार एक्‍ट्रेस और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने भी शो को अलविदा कह दिया है।
सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने शो में काम करने से मना कर दिया था। कपिल के इस व्यवहार से नाराज़ 'राजू' और 'नानी' का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर और अली असगर ने भी शो को बायकॉट कर दिया था।

टीम मेंबर्स के शो छोड़ने के बाद शो के मेकर्स ने कॉमेडियन्स राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल और एहसान कुरैशी को शो का हिस्सा बनने के लिए बुलाया था। कपिल के लिए परेशानी की बात सिर्फ पुराने टीम मेंबर्स के शो छोड़ जाने तक ही नहीं है।

ख़बरों के मुताबिक कोई भी बॉलीवुड स्टार अब शो में नहीं आना चाहता है। सिर्फ कीकू शारदा और रोशेल राव के साथ कपिल इस शो को चला नहीं सकते।
शो में पहुंचे एहसान कुरैशी ने बताया, 'जब शो के लिए शूट कर रहा था तो कपिल और नवजोत सिंह सिद्धू के चेहरे पर सन्‍नाटा पसरा हुआ दिखा। दोनों शूटिंग के दौरान बेहद परेशान नजर आ रहे थे।' कपिल शो में दूसरे कॉमेडियन्‍स को बुला रहे हैं लेकिन क्‍या उनके शो को उतना पसंद किया जाएगा जितना कि पहले पसंद किया
Next Story