लाइफ स्टाइल

लीक हुई अक्षय की फिल्म टॉयलेट, फैंस के साथ मिलकर देंगे पायरेसी को मुंहतोड़ जवाब

Special Coverage News
22 July 2017 6:06 AM GMT
लीक हुई  अक्षय की फिल्म टॉयलेट, फैंस के साथ मिलकर देंगे पायरेसी को मुंहतोड़ जवाब
x
फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' के दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर अपराध शाखा द्वारा तेजी से कार्रवाई करना आश्वस्त करने वाली है


अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' को लेकर बहुत दुखी है क्योंकि फिल्म रिलीज होने से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गई है. अक्षय कुमार और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की यह फिल्म स्वच्छ भारत अभियान पर फिल्माया गया है. वही अब अक्षय इस मामले पर अपने फैंस और दोस्तों से पायरेसी के खिलाफ लड़ने में मदद चाहते हैं.

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके कहा है कि "पायरेसी के खिलाफ लड़ाई अहम है और हमारी फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' के दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर अपराध शाखा द्वारा तेजी से कार्रवाई करना आश्वस्त करने वाली है." उन्होंने लिखा, "मैं सभी दोस्तों, सहकर्मियों, प्रशंसकों और दर्शकों से पायरेसी को न कहने को कहूंगा. आप सभी के समर्थन के लिए शुक्रिया."
खबरों के मुताबिक, रेमो डिसूजा के पास एक पेन ड्राइव में अक्षय की इस अपकमिंग फिल्म की पूरी कॉपी मौजूद थी. खबर के मुताबिक रेमो की बिल्डिंग के जिम ट्रेनर उनके पास आए और बोले कि उनके पास एक पेन ड्राइव में टॉयलेट एक प्रेम कथा का फर्स्ट हाफ है. ये बात सुनकर रेमो हैरत में पड़ गए. खबर के मुजताबिक पहले तो रेमो को लगा कि‍ उनके जिम ट्रेलर मजाक कर रहे हैं. लेकिन उन्हें लगा क्यों ना एक बार चैक कर लिया जाए और जैसे ही रेमो ने पेनड्राइव लगाई तो उनके होश उड़ गए क्योंकि वाकई फिल्म की कॉपी उसमें मौजूद थी. ये देखकर रेमो को लगा कि उन्हें जल्द से जल्द इस बात की जानकारी टॉयलेट के फिल्ममेकर्स को देनी चाहिए. एक फिल्ममेकर होने के नाते रेमो को लगा कि‍ अगर फिल्म की कॉपी सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गई तो फिल्ममेकर्स को बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है. इसलिए रेमो ने इस घटना की जानकारी के लिए अक्षय को कॉन्टैक्ट किया.

Next Story