लाइफ स्टाइल

जेनिफर विंगेट की सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

Special Coverage News
15 July 2017 8:43 AM GMT
जेनिफर विंगेट की सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
x
जेनिफर की लोकप्रियता को काफी बढ़ा दिया है और अब वो टीवी की सुपरस्टार बन गई हैं. कहते हैं सुपरस्टार बनने के अपने फायदे और नुकसान होते हैं, लेकिन जेनिफर की झोली में सिर्फ और सिर्फ फायदे में दिखाई दे रही हैं.

नई दिल्ली: टीवी की 'बेहद' खूबसूरत हसीनाओं में शुमार जेनिफर विंगेट का नया अवतार जल्द दिखाई देगा. टीवी सीरियल 'बेहद' से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकीं जेनिफर जल्द ही इस सीरियल एक नए अवतार के साथ वापसी करेंगी.

इसमें कोई शक नहीं कि 'बेहद' ने जेनिफर की लोकप्रियता को काफी बढ़ा दिया है और अब वो टीवी की सुपरस्टार बन गई हैं. कहते हैं सुपरस्टार बनने के अपने फायदे और नुकसान होते हैं, लेकिन जेनिफर की झोली में सिर्फ और सिर्फ फायदे में दिखाई दे रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेनिफर ने अपनी फीस बढ़ा दी है. रिपोर्ट की मानें तो इससे पहले जेनिफर को एक ऐपिसोड के लिए 80-85 हजार रुपए मिलते थे, लेकिन अब उनकी फीस बढ़ाकर एक लाख रुपए कर दी गई है।
कहा जा रहा है कि उनकी लोकप्रियता को देखते हुए उन्हें कई अन्य चैनल और प्रॉडक्शन हाउस से ऑफर आने लगे। इस डर से चैनल ने फौरन उनकी फीस बढ़ा दी और एक ऐपिसोड का एक लाख रुपए कर दिया।

Next Story