लाइफ स्टाइल

'दंगल गर्ल' ज़ायरा वसीम की कार डल झील में गिरी, बाल-बाल बचीं

Arun Mishra
10 Jun 2017 11:29 AM GMT
दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम की कार डल झील में गिरी, बाल-बाल बचीं
x
Dangal Actress Zaira Wasim Rescued From Dal Lake After Accident

श्रीनगर : आमिर खान की फिल्म दंगल में गीता फोगाट के बचपन का रोल में नज़र आईं कश्मीरी ऐक्ट्रेस जायरा वसीम की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। खबर है, कि उनकी गाड़ी डल झील में गिर गई थी। वहां के स्थानीय लोगों ने उन्हें झील से बाहर निकाला। हालांकि जायरा वसीम पूरी तरह से ठीक हैं उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है। जायरा के साथ ये हादसा शुक्रवार रात हुआ।

पुलिस के मुताबिक 16 साल की जायरा शुक्रवार को देर रात अपनी एक दोस्त आरिफ अहमद के साथ कुछ काम से कहीं जा रही थीं कि तभी डल झील के किनारे बुलेवार्ड रोड पर उनके साथ ये भयानक हादसा हुआ। हादसे के दौरान मौजूद लोगों के मुताबिक जायरा की गाड़ी तेज रफ्तार से जा रही थी और इसी वजह से ड्राइवर कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। कार फुटपाथ पार करते हुए झील से लगी रेलिंग से टकरा गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार एक स्थानीय सियासतदान की थी। पुलिस ने कहा कि किसी के जख्मी होने या सार्वजनिक संपत्ति के क्षतिग्रस्त होने की रिपोर्ट नहीं होने की वजह से कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

वैसे जायरा को चोट नहीं आई है लेकिन उनके दोस्‍त और ड्राइवर बुरी तरह से घायल हो गए हैं। दुर्घटना के बाद वहां मौजूद स्‍थानीय लोगों ने तत्‍परता दिखाते हुए दोनों को बचाया। कहा जा रहा है जिस कार से हादसा हुआ वो किसी नेता के नाम से रजिस्‍टर्ड है। हादसे का कारण कार की तेज रफ्तार बताया जा रहा है।

बता दें कि जायरा ने आमिर खान की 'दंगल' में पहलवान गीता फोगाट की युवा अवस्था का किरदार निभाया था। इस फिल्‍म में जायरा को उनके दमदार किरदार के लिए राष्‍ट्रीय अवार्ड से सम्‍मानित किया गया था।जायरा को बेस्‍ट सपोर्टिंग फीमेल एक्‍टर के लिए इस अवार्ड से नवाजा गया था।

Next Story