लाइफ स्टाइल

दिलीप कुमार की पोती का डांस सोशल मीडिया पर वायरल, देखें- VIDEO

Arun Mishra
12 Jun 2017 1:34 PM IST
दिलीप कुमार की पोती का डांस सोशल मीडिया पर वायरल, देखें- VIDEO
x
Photo : Twitter (Screenshot)
Dilip Kumar’s grand niece Sayyeshaa shows off her crazy moves on Ed Sheeran’s Shape of You. Watch video

मुंबई : आजकल सेलिब्रिटी के बच्चे सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं। कुछ दिनों पहले से ही निर्माता निर्देशक रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा अपनी हॉट तस्वीरों और बोल्ड लुक की वजह से सोशल मीडिया पर कहर गिरा रही हैं। वहीं, अब बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता दिलीप कुमार की पोती व बॉलीवुड अभिनेत्री साइशा सहगल ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।
आपको बता दें कि साइशा सहगल ने हाल ही में एक वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह बेहद क्यूट और सेक्सी नजर आ रही हैं। टि्वटर पर शेयर किए गए इस वीडियों में साइशा बेहद खूबसूरत नजर भी आ रही है और डांस भी कर रही है। सायशा ने एड शीरीन के मशहूर गाने 'शेप ऑफ यू' पर डांस किया है। खबरों की मानें तो सायशा जल्द ही प्रभुदेवा की कॉरियोग्राफी में भी काम करेंगी और इसे लेकर वे काफी उत्साहित हैं।

सायशा अब तक चार फिल्मों में काम किया है जिसमें एक हिंदी, एक तेलुगु और दो तमिल है. साइशा साउथ में अच्छी लोकप्रिय है। बता दें ने अजय देवगन के निर्देशन में बनने वाली पहली फिल्म 'शिवाय' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी हैं। 'शिवाय' में सायशा ने अनुष्का नाम की आईएफएस ऑफिसर का किरदार निभाया था।

आप भी देखें, डांस -

Next Story