लाइफ स्टाइल

हसीना पारकर का ट्रेलर रिलीज: देखनेलायक हैं श्रद्धा कपूर के तेवर

Special Coverage News
18 July 2017 9:32 AM GMT
हसीना पारकर का ट्रेलर रिलीज: देखनेलायक हैं श्रद्धा कपूर के तेवर
x
फिल्म में हसीना पारकर और दाउद के रिश्ते की बात की गई है। दोनों भाई-बहन का रिश्ता बहुत मजबूत माना जाता था।

श्रद्धा कपूर अब जल्दम ही निर्देशक अपूर्व लाखिया की फिल्मज 'हसीना पारकर' में हसीना के किरदार में नजर आने वाली हैं और मंगलवार को इस फिल्मप का ट्रेलर रिलीज किया गया है. यह पहला मौका है जब श्रद्धा किसी बायोपिक में एक असली किरदार में नजर आने वाली हैं. यह फिल्मम मोस्टज वॉन्डेरट अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर बनी है, जो अपने डॉन भाई के जाने के बाद उसके सारे धंधों को मुंबई में संभालती है.

फिल्म में दाउद इब्राहिम का किरदार सिद्धांत कपूर निभा रहे हैं जो कि रियल लाइफ में भी श्रद्धा के भाई है। फिल्म में हसीना पारकर और दाउद के रिश्ते की बात की गई है। दोनों भाई-बहन का रिश्ता बहुत मजबूत माना जाता था।
फिल्मा के ट्रेलर की शुरुआत श्रद्धा की आवाज से हाती है. इस फिल्मो में हसीना के एक जवान लड़की से चार बच्चोंर की मां और फिर नागपाड़ा की गॉडमदर बनने तक के सफर को दिखाया गया है.

इस ट्रेलर में हसीना बनी श्रद्धा कपूर अपने भाई के गुनाहों के चलते पुलिस स्टे शन के चक्कडर लगाती नजर आ रही हैं. साथ ही फिल्मन में दाउद बन श्रद्धा कपूर के भाई का किरदार निभा रहे उनके असली भाई सिद्धांत कपूर भी काफी प्रभावी नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में श्रद्धा कई अलग-अलग रूपों में नजर आने रही हैं
फिल्म का निर्देशन अपूर्व लाखिया कर रहे हैं। हसीना की रिलीज डेट पहले 14 जुलाई 2017 तय की गई थी। इसके बाद इसे 18 अगस्त के लिए तय किया गया है।

Next Story