लाइफ स्टाइल

'नदिया के पार' की 'गुंजा' आज ऐसी दिखती हैं, देखिए- PHOTOS

Arun Mishra
25 Aug 2017 7:53 AM GMT
नदिया के पार की गुंजा आज ऐसी दिखती हैं, देखिए- PHOTOS
x
Photo : Facebook/Sadhana Singh- Gunja Official
'नदिया के पार' की गुंजा यानी साधना सिंह इस फिल्म से काफी पॉपुलर हो गई थीं, उनकी मासूमियत के लोग इस कदर दीवाने हुए कि आज भी लोगों के जहन में वह मौजूद हैं..

नई दिल्ली : 'नदिया के पार' की गुंजा यानी साधना सिंह इस फिल्म से काफी पॉपुलर हो गई थीं। यूपी के छोटे से गांव के परिवेश पर बनी यह फिल्म दृश्यों के हिसाब से बेशक साधारण लगे, लेकिन लोगों के दिलों में इसने गहरी जगह बनाई थी। इस फिल्म की हीरोइन साधना सिंह ने यह सोचा भी नहीं था कि वह कभी हीरोइन बनेंगी, लेकिन बहन के साथ एक फिल्म की शूटिंग देखने के लिए गई साधना सिंह पर सूरज बड़जात्या की नजर पड़ी और वह इस फिल्म की हीरोइन चुन ली गईं।


Image Title


साधना सिंह खुद भी कानपुर के एक छोटे से गांव नोनहा नरसिंह की रहना वाली हैं। उनकी मासूमियत के लोग इस कदर दीवाने हुए कि आज भी लोगों के जहन में वह मौजूद हैं। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। साधना जहां भी जातीं लोग उन्हें गुंजा कहकर पुकारते।


Image Title


शहरों के साथ-साथ गांवों में भी लोग उनसे मिलने के लिए भीड़ लगा लेते थे। उनके लिए दीवानगी इस कदर थी कि लोगों ने अपनी बेटियों का नाम ही गुंजा रखना शुरू कर दिया था।



वैसे, साधना सिंह ने 'पिया मिलन', 'ससुराल', 'फलक', 'पापी संसार' सरीखी फिल्मों में काम किया, लेकिन एक दिन अचानक वह फिल्मों से गायब हो गईं और अपनी गृहस्थी में रम गईं। उन्होंने उस समय कहा था कि उन्हें जिस तरह के रोल चाहिए उस तरह की फिल्में नहीं बन रहीं।

Next Story