लाइफ स्टाइल

'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में अंगूठे के मजाक को लेकर राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्‍पी

Arun Mishra
21 Aug 2017 9:02 AM GMT
टॉयलेट: एक प्रेम कथा में अंगूठे के मजाक को लेकर राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्‍पी
x
'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में फिल्म में अंगूठे को लेकर किए गए मजाक से बताया जा रहा था कि राकेश रोशन और ऋतिक नाराज हैं...

मुंबई : 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' में फिल्म में अंगूठे को लेकर किए गए मजाक से बताया जा रहा था कि राकेश रोशन और ऋतिक नाराज हैं, लेकिन जब उनसे इस बारे में एक लीडिंग डेली ने बातचीत की तो पता चला कि उन्हें किसी भी तरह की नाराजगी नहीं है। दरअसल, मामला यह है कि फिल्म के एक सीन में केशव (अक्षय) के पिता उससे ज्योतिष कारणों का हवाला देते हुए कहते हैं कि तुम्हारी शादी सिर्फ उसी लड़की से होगी, जिसके पास एक नहीं बल्कि दो अंगूठे होंगे।

इसके बाद बताया जा रहा था कि राकेश और ऋतिक ने फिल्म में किए गए मजाक को लेकर आपत्ति जताई है। वहीं इस मामले पर राकेश रोशन का कहना है कि 'मैंने फिल्म देखी है। मुझे बहुत पसंद आई। इसमें अंगूठे को लेकर जो बात कही गई है, मैंने भी उसे एंजॉय किया। फिल्म में मैसेज के साथ एंटरटेनमेंट भी है। यह बहुत ही सराहनीय काम है। फिल्म को ऋतिक ने भी बहुत पसंद किया है।'

सूत्रों की मानें तो फिल्म में दो अंगूठे को लेकर किए गए मजाक के बारे में अक्षय ने ऋतिक को नहीं बताया था। लेकिन, जब ऋतिक को इसकी जानकारी मिली तो वे हंसने लगे। फिल्म के डायरेक्टर श्री नारायण सिंह भी इस बात को लेकर बहुत नर्वस थे। उन्होंने कहा 'हां, मैं थोड़ा डरा हुआ था, मुझे बहुत खुशी हुई है कि दोनों को यह फिल्म बहुत पसंद आई। बता दें, ऋतिक और अक्षय पड़ोसी हैं।

Next Story