लाइफ स्टाइल

ड्रग रैकेट में फंसी ये एक्ट्रेस, बॉलीवुड में ली थी अमिताभ के साथ एंट्री

Special Coverage News
26 July 2017 1:01 PM GMT
ड्रग रैकेट में फंसी ये एक्ट्रेस, बॉलीवुड में ली थी अमिताभ के साथ एंट्री
x
हैदराबाद ड्रग्स रैकेट में एक्ट्रेस चार्मी कौर का नाम आने से टॉलीवुड इंडस्ट्री चौंक गई, चार्मी साउथ की फिल्मों का जाना माना चेहरा हैं..
मुंबई : हैदराबाद ड्रग्स रैकेट में एक्ट्रेस चार्मी कौर का नाम आने से टॉलीवुड इंडस्ट्री चौंक गई। चार्मी साउथ की फिल्मों का जाना माना चेहरा हैं। हैदराबाद में ड्रग्स रैकेट के भंडाफोड़ के बाद जांच के दौरान चार्मी कौर का नाम सामने आया था। उन्हें जब समन भेजा गया, तो पूछताछ से छवि बिगड़ने का हवाला देकर हाईकोर्ट में अपील की थी।
बुधवार को इस स्पेशल टीम ने जानी मानी अदाकारा चार्मी कौर से पूछताछ की है। चार्मी सुबह करीब 10 बजे अपने वकील और बाउंसर्स के साथ तेलंगाना के मद्य निषेध और आबकारी विभाग 'आबकारी भवन' पहुंचीं। बता दें कि फिलहाल वह पुरी जग्गनाथ की फिल्म 'पैसा वसूल' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं और बुधवार को वह फिल्म के सेट से सीधे एसआईटी के समक्ष पेश हुईं। पिछले सप्ताह इस मामले में पुरी से भी पूछताछ की गई थी।

Image Title


महिला अधिकारियों की एक 4 सदस्यीय टीम ने अभिनेत्री से रैकेट के सरगना कैल्विन मासक्रेन्हास से उनके कथित संबंध को लेकर पूछताछ की। चार्मी की याचिका पर हैदराबाद उच्च न्यायालय ने निर्देश जारी किया है कि अभिनेत्री से सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे के बीच पूछताछ की जाए। अदालत ने एसआईटी को चार्मी की रजामंदी के बिना उनके रक्त, बालों और नाखूनों के नमूने लेने से भी मना किया है। हालांकि अदालत ने उनके वकील की मौजूदगी में पूछताछ की उनकी याचिका अस्वीकार कर दी।

जांच अधिकारियों को चार्मी से महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की उम्मीद है। वह तेलुगू फिल्म उद्योग की सातवीं सेलेब्रिटी हैं, जो इस मामले में एसआईटी के समक्ष पेश हुई हैं। मामले में 12 सेलेब्रिटीज को समन किया गया है। रैकेट के सरगना कैल्विन मासक्रेन्हास के कॉल डाटा में इन सेलेब्रिटीज के कॉन्टेक्ट नम्बर पाए जाने के बाद उन्हें समन किया गया है।

Image Title


अब तक करीब 40 टॉलीवुड और कुछ बॉलीवुड फिल्में में काम कर चुकीं चार्मी और बॉलीवुड में आर राजकुमार, मुझसे दोस्ती करोगे, जिला गाजियाबाद जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। चार्मी कौर अमिताभ बच्चन संग फिल्म बुड्ढा होगा तेरा बाप में भी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी।चार्मी कौर को इंडस्ट्री में उनके बेहतरीन काम के लिए कई अवॉर्ड्स से भी नवाजा जा चुका है। तेलुगू फिल्म मंत्रा के लिए चार्मी को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है।

Next Story