लाइफ स्टाइल

कसरत करते हुए कैटरीना कैफ यह वीडियो हो गया वायरल, मचा हंगामा

Special Coverage News
25 July 2017 7:25 AM GMT
कसरत करते हुए कैटरीना कैफ यह वीडियो हो गया वायरल, मचा हंगामा
x
कटरीना का वीडियो वायरल OMG

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैट्रीना कैफ इन दिनों 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। वहीं कैट काफी वक्त से सोशल मीडिया में भी बहुत एक्टिव रहने लगी हैं। इसके चलते वह कितना भी बिजी हो जाएं लेकिन इस बीच सोशल मीडिय में अपनी हाजिरी लगाना नहीं भूलतीं।


Warming up on set . @rezaparkview

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


हाल में कैटरीना ने अपने फैंस के लिए एक सेट से एक वीडियो शूट कर पोस्ट किया है। अपने फैंस के साथ शेयर की इस वीडियो में कैटरीना पुश-अप्स मारती नजर आ रही हैं। कैट इतनी सफाई से पुश-अप्स लगा रही हैं कि वह इस दौरान एक बार भी कहीं न रुकती हैं न चूकती हैं। लेकिन वीडियो के अंत में क्या होता है वह देखते ही कैटरीना की इस वीडियो को देख कर हंसी आ जाती है। आप भी देखिए कि आखिर इस वीडियो के आखिर में ऐसा क्या हुआ।


Dream Team again . At #iifa2017 ... ( missing the rest of you )

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


सलमान और कैटरीना इस समय अली अब्बास जफर की टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में आईफा अवॉर्ड 2017 के आगाज के बाद आयोजित की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस का जिसमें कैटरीना कैफ, अनुपम खेर, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, कृति सेनन, सुशांत सिंह राजपूत और वरुण धवन समेत कई फिल्मी सितारे मंच पर मौजूद थे। सभी एक्टर्स जहां आईफा को लेकर अपने अनुभव मीडिया से साझा कर रहे थे वहीं सलमान खान की बारी आने पर वह आईफा की तारीख ही भूल गए।


Power meeting on set . Tiger time 🐯

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


बता दें, कैटरीना इन दिनों मोरक्‍को में फिल्‍म टाइगर जिंदा है की शूटिंग कर रही हैं। वहीं सोमवार की रात कैटरीना ने इंस्टाग्राम के जरिए अपना एक वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया। इसमें वह पुशअप्‍स करती नजर आ रही हैं। पहले कैटरीना दोनों हाथ से पुशअप्‍स करती हैं और फिर एक हाथ से पुशअप्‍स करती हैं। इसके बाद तो कैट दोनों हाथों के बगैर ही पुश-अप्स मारने लगती हैं। तभी हकीकत सामने आ जाती है।




Next Story