लाइफ स्टाइल

LucknowCentral: लखनऊ सेंट्रल का ट्रेलर रिलीज, फरहान अख्तर कर देंगे हैरान!

Special Coverage News
27 July 2017 7:32 AM GMT
LucknowCentral: लखनऊ सेंट्रल का ट्रेलर रिलीज, फरहान अख्तर कर देंगे हैरान!
x
इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक भोजपुरी गायक बनने का सपना रखने वाले उत्तर प्रदेश के रहने वाले किशन को खून के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया जाता है....

फरहान अख्तर की फिल्म लखनऊ सेंट्रल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में फरहान एक बार फिर दमदार एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में फरहान ने किशन मोहन गिरहोत्रा का किरदार निभाया है. फिल्म में फरहान एक भोजपुरी गायक बनना चाहते है.लेकिन परिस्थितियां ऐसी बन जाती है कि वो जेल पहुंच जाते है.

लगभग ढाई मिनट के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक भोजपुरी गायक बनने का सपना रखनेवाले, उत्तजर प्रदेश के रहनेवाले किशन को खून के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया जाता है. किशन का सपना था कि वह खुद का एक म्यूवजिक बैंड बनायेगा लेकिन अब वह लखनऊ सेंट्रल जेल में बैंड बनाने का सपना पूरा करता है. वह जेल के कुछ कैदियों के साथ भागने का भी प्लालन बनाता है. फिल्मै में डायना पेंटी ने इस फिल्मू में एनजीओ वर्कर का किरदार निभाया है. फिल्म एक्टर दीपक डोबरियाल भी मुख्या भूमिका में हैं.

फरहान का लुक भी डिफ्रेंट नजर आ रहा है. ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर में भोजुपरी एक्टर और गायक मनोज तिवारी और एक्टर रवि किशन की भी हल्की झलक नजर आ रही है. फिल्म का रंजीत तिवारी ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 15 सितंबर को रिलीज होगी.


Next Story