लाइफ स्टाइल

मलाइका ने दिया करारा जवाब, ट्रोलर ने लिखा था- 'तलाक के बाद पति के पैसों पर ऐश कर रही हो'

Special Coverage News
3 Aug 2017 6:15 AM GMT
मलाइका ने दिया करारा जवाब, ट्रोलर ने लिखा था- तलाक के बाद पति के पैसों पर ऐश कर रही हो
x
Malaika Arora's Blistering Reply To Offensive Comment About Her. One Troll Down
मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। दरअसल हाल ही में एक फोटोग्राफर ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें मलाइका ने शॉर्ट्स पहना हुआ है। इस फोटो पर कई लोगों ने भद्दे कमेंट किए। यहां तक कि अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मुआवजे के तौर पर मोटी रकम लेने के लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।
एक ट्रोलर ने मलाइका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'इसकी जिंदगी अब सिर्फ छोटे कपड़े पहनना, जिम जाना और छुट्टियां मनाना रह गई है। क्या तुम्हारे पास कोई काम नहीं है.. या सिर्फ पति से मिले पैसे पर ऐश कर रही हो..।'

Image Title


इसके बाद मलाइका ने ट्रोलर को करारा जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'मैं अक्सर ऐसी बातों का जवाब नहीं देती हूं क्योंकि यह मेरे सम्मान के खिलाफ है। हालांकि, मुझे यहां बोलना पड़ा रहा है क्योंकि मुझे कुछ बोलने से पहले तुम्हें अपने तथ्यों को जांचने की जरूरत है। खासकर तब, जब तुम मेरे बारे में कुछ नहीं जानते और सिर्फ बैठकर मेरे लिए फैसला सुना रहे हो। मैं तुम्हें सलाह देना चाहती हूं कि कोई अच्छा काम ढूंढो क्योंकि वाकई में तुम्हारे पास ढंग का कोई काम नहीं है।'

Image Title


आपको बता दें कि मलाइका ने इस साल मई में पति अरबाज खान से तलाक लिया था। हालांकि, तलाक के बावजूद वह अक्सर अरबाज और खान परिवार के साथ देखी जाती हैं।
मलाइका और अरबाज एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान मिले थे। दोनों ने साल 1998 में शादी की थी। इस साल उन्होंने अलग होने का फैसला किया और 18 साल पुराना रिश्ता तोड़ दिया।
Next Story