लाइफ स्टाइल

अक्षय की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा पर लगा गंभीर आरोप, पढ़े पूरा मामला

Special Coverage News
18 July 2017 7:14 AM GMT
अक्षय की टॉयलेट: एक प्रेम कथा पर लगा गंभीर आरोप, पढ़े पूरा मामला
x
फिल्म दिल्ली इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न और राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित कर

फिल्मकार प्रतीक शर्मा ने अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'टॉइलट : एक प्रेम कथा' की पंच लाइन और विषय पर आपत्ति जताते हुए अदालत का रुख किया है। प्रतीक का कहना है कि यह पंचलाइन और विषय उनकी फिल्म 'गुटरुं गुटर गूं' से लिया गया है.
प्रतीक ने इस मामले में जयपुर मेट्रोपोलिटन अदालत में प्लैन सी स्टूडियोज और वायकॉम18 के खिलाफ कॉपीराइट का केस दर्ज कराया है
प्रतिक ने कहा की मेरी फिल्म में एक लाइन है- जिसमे 'औरत शादी करके घर में आती है, उसको टॉयलेट नहीं मिलता, तो बवाल होता है, अंत में पति उसको टॉयलेट बना कर देता है।'' प्रतीक का कहना है कि फिल्म में इस्तेमाल हुई इस एक लाइन के लिए उनकी फइल्म के वितरकों कह रहे हैं कि ये 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' जैसी फिल्म है।
प्रतीक अपनी फिल्म दिल्ली इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न और राजस्थान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित कर चुके हैं। प्रतिक की ये फिल्म 2015 को बन कर तैयार हो गई थी .उनके पास केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड की ओर से उनकी फिल्म को रिलीज करने का प्रमाण पत्र है, लेकिन वितरण के लिए पैसों की कमी के कारण वह ऐसा नहीं कर पा रहे हैं. प्रतीक ने कहा कि उन्हें आशा है कि अदालत उनके साथ न्याय करेगी। उन्हें कानून पर भरोसा है।

Next Story