लाइफ स्टाइल

क्या, सुनील ग्रोवर ने अपने जूते का नंबर बताकर कपिल की तरफ इशारा किया है?

Arun Mishra
11 April 2017 12:25 PM GMT
क्या, सुनील ग्रोवर ने अपने जूते का नंबर बताकर कपिल की तरफ इशारा किया है?
x
Photo Credit : Sunil Grover (Instagran)
नई दिल्‍ली : सुनील ग्रोवर ने मंगलवार को अपने इंस्‍टाग्राम पर एक ऐसा फोटो पोस्‍ट किया है जिसका सीधा तो नहीं लेकिन कुछ न कुछ कनेक्‍शन कपिल शर्मा से हुई उनकी फ्लाइट की लड़ाई से हो सकता है। अक्‍सर अपने फैन्‍स के साथ सोशल मीडिया के माध्‍यम से संवाद करने वाले सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा फोटो पोस्‍ट किया है जिसमें सुनील ग्रोवर का चेहरा नजर आ रहा है और उनके जूते ब्‍लर (धुंधले) हैं लेकिन फिर भी सुनील ने अपने इस फोटो का कैप्‍शन दिया है, 'जूते का नंबर यूएस 10।' वैसे इस फोटो में ऐसा कुछ नहीं है लेकिन सुनील ग्रोवर के कैप्‍शन ने इस जूते का कनेक्‍शन ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त फ्लाइट में हुए उनके झगड़े से बना दिया है।

बता दें कि मेलबर्न से मुंबई लौटते वक्‍त कपिल शर्मा ने नशे की हालत में अपने टीम के सदस्‍यों से काफी बुरा बर्ताव किया था। खबरें हैं कि कपिल ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर पर जूता भी फेंक कर मारा था। हालांकि इस घटना के बारे में कपिल या सुनील दोनों की ही तरफ से कोई बात सामने नहीं आई है लेकिन लगता है सुनील ग्रोवर का गुस्‍सा अभी भी ठंडा नहीं हुआ है।

कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर डॉ. मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी के किरदार में नजर आते थे और सुनील के यह दोनों ही किरदार काफी हिट थे।

Shoe Size US 10

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on


Next Story