लाइफ स्टाइल

टाइगर श्रॉफ ने बहन कृष्णा पर दिया ऐसा बयान, पढ़कर चौंक जाएंगे!

Special Coverage News
31 July 2017 6:18 AM GMT
टाइगर श्रॉफ ने बहन कृष्णा पर दिया ऐसा बयान, पढ़कर चौंक जाएंगे!
x
टाइगर श्रॉफ ने अपनी बोल्ड बहन कृष्णा श्रॉफ के बारे में जो कहा है वह वाकई हैरान करने वाला है...
मुंबई : बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपनी बोल्ड बहन कृष्णा श्रॉफ के बारे में जो कहा है वह वाकई हैरान करने वाला है। टाइगर श्रॉफ ने कहा है कि वह एक ओवरप्रोटेक्टिव (ज़रुरत से ज़्यादा बचाकर रखने वाला) भाई और ऐसा इंसान है जो अपनी बहन को कंबल में लपेट कर ऱखना चाहता है।

टाइगर श्रॉफ ने कहा, "मैं जानता हूं कि यह कहने के बाद लोग कहेंगे..... ओह, मैं लैंगिक भेदभाव करता हूं और मुझे कई नामों से बुलाया जाएगा। लेकिन मुझे परवाह नहीं। मैं एक आम लड़का हूं एक सामान्य भाई ...मुझे अपनी बहन की हिफाजत करनी आती है और मैं करुंगा।

टाइगर से जब ये पूछा गया कि उनकी बहन के फोटाशूट को टॉपलेस शूट कहकर सोशल मीडिया पर खूग ट्रोल किया गया जबकि तस्वीरों में सिर्फ उनकी पीठ शो हो रही थी तो इस पर उन्होंने क्यों कभी कोई रिएक्शन नही दिया? इस सवाल के जवाब में टाइगर ने कहा कि मैंने इन तस्वीरों को लेकर इसलिए कोई स्टैंड नहीं लिया क्योंकि मेरी बहन ने जो पोस्ट किया उसमें मुझे कुछ गलत नहीं लगा।

बहुत से लोग बहुत तरह के फोटोशूट्स करवाते हैं और तस्वीरें पोस्ट करते हैं ये उसकी(बेहन) अपनी मर्जी है वह तस्वीरें पोस्ट करना चाहती है या नहीं। हर किसी को अपने फैसले लेने की आजादी है और आप हमेशा दूसरों से पॉजिटिव रिएक्शन की उम्मीद नहीं कर सकते।
Next Story