लाइफ स्टाइल

लवकुश रामलीला समिति की लीला में विजय सांपला निभाएंगे निशाद राज का किरदार

Vikas Kumar
11 Aug 2017 9:56 AM GMT
लवकुश रामलीला समिति की लीला में विजय सांपला निभाएंगे निशाद राज का किरदार
x

नई दिल्ली : राजनीति में अपनी अलग पहचान बना चुके भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री अब एक कलाकार के तौर पर लोगों के सामने आनेवाले हैं। जी हां, दिल्ली की प्रख्यात रामलीला आयोजक संस्था लवकुश रामलीला कमेटी के तत्वावधान में इस साल दशहरा के दौरान आयोजित होने वाली रामलीला में विजय सांपला निशाद राज का किरदार निभाते नजर आएंगे।

कलाकारों की टोली में विजय सांपला के शामिल होने से लवकुश रामलीला कमेटी द्वारा आयोजित किया जाने वाला रामलीला की चर्चा अभी से शुरू हो गई है, क्योंकि इसमें पहले से ही कई फिल्मी कलाकार भी अलग-अलग किरदार निभाते नजर आएंगे।

इस संबंध में गुरुवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में विजय सांपला ने कहा कि यह मेरे जीवन में पहली बार हो रहा है, जब मैं राजनीतिज्ञ के अलावा एक कलाकार के रूप में काम करूंगा। मुझे रामलीला का हिस्सा बनने में खुशी हो रही है, क्योंकि यह दिल्ली की सबसे बड़ी रामलीला होती है। मुझे यकीन है कि मेरे लिए भी यह एक महान यात्रा होगी।

संवाददाता सम्मेलन में दिल्ली के सबसे बड़े रामलीला अयोजनों में से एक लवकुश रामलीला समिति के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने कहा कि इस साल रामलीला का आयोजन पिछले कुछ सालों की तुलना में काफी बड़ा होगा, क्योंकि बॉलिवुड सितारों के अलावा राजनेता विजय सांपला भीरामलीला का अहम हिस्सा होंगे और निशाद राज का किरदार निभाएंगे।

40 साल पुरानी लव-कुश रामलीला कमेटी के अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने बताया कि लीला का मंचन इस बार 21 सितंबर से पहली अक्टूबर तक होगा, जिसमें असरानी अहिरावण, अमन वर्मा भरत, प्रेरणाद्विवेदी मंदोदरी, शोभा विजेंद्र अहिल्या, जितेंद्र 'साबू' विभीषण और अनुपम श्याम ओझा गुरु वशिष्ठ का किरदार निभाएंगे। इससे पहले भी इस रामलीला के साथ गायक अनूप जलोटा, शंकर साहनी, मनोज तिवारी और अभिनेता रजा मुराद, सुरेंद्र पाल, मुकेश ऋषि, जगदीश कालीरमन, रविकिशन के अलावा अभिनेत्री शीबा, अमिता नांगिया, मानिनी मिश्रा जुड़ चुके हैं।

Next Story