लाइफ स्टाइल

ऑन स्क्रीन बेटी को मिस करते हुए 'मॉम' श्रीदेवी हुई भावुक, निकले आंसू- देखें, VIDEO

Special Coverage News
10 July 2017 10:21 AM GMT
ऑन स्क्रीन बेटी को मिस करते हुए मॉम श्रीदेवी हुई भावुक, निकले आंसू- देखें, VIDEO
x
फिल्म के प्रमोशन के दौरान शूट किया गया श्रीदेवी का एक खास वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में श्रीदेवी खुद के आंसू रोक नहीं पा रहीं...
मुंबई : फिल्म 'मॉम' में श्रीदेवी की परफॉर्मेंस को खूब सराहा जा रहा है. इनदिनों इस फिल्म के प्रमोशन में जुटीं श्रीदेवी बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान शूट किया गया श्रीदेवी का एक खास वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में श्रीदेवी खुद के आंसू रोक नहीं पा रहीं.

एक्ट्रेस अपनी ऑन स्क्रीन बेटी सजल अली को काफी मिस कर रही हैं. अपनी बेटी जाह्नवी कपूर के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे मॉम की शूटिंग के दौरान सजल से उनका मां जैसा रिश्ता बन गया था. एक्ट्रेस के फैन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में अली के नाम पर वो खुद पर नियंत्रण नहीं रख पाती हैं और कैमरे के सामने रोने लगती हैं.

श्रीदेवी कहती हैं- सजल मेरा बच्चा आई लव यू. मुझे नहीं पता कि मैं भावनात्मक क्यों बन रही हूं. मैं तुम सभी को काफी मिस कर रही हूं. जिस तरह से फिल्म में तुमने काम किया वो अतुलनीय है. यह फिल्म तुम्हारे बिना अधूरी है. यह हमारे लिए स्पेशल मूमेंट है. हम इसका इंतजार कर रहे थे. मैं तुम सभी को मिस कर रही हूं.

फिल्म मॉम में श्रीदेवी के पति का रोल अदा करने वाले एक्टर अदनान सिद्दीकी और उनकी बेटी का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस सजल अली दोनों ही स्टार्स पाकिस्तान से हैं. क्योंकि पिछले साल उरी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी एक्टर्स को इंडिया में बैन कर दिया गया था इसलिए मॉम फिल्म के ये दोनों स्टार्स फिल्म प्रमोशन से मिसिंग हैं.

पाकिस्तानी एक्टर्स को बैन करने से पहले ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई थी इसलिए फिल्ममेकर्स को उनका काम पाकिस्तानी स्टार्स के साथ जारी रखने की इजाजत दे दी गई थी.

Next Story