लाइफ स्टाइल

काजोल: जिनसे बात नहीं करते उनके साथ काम नहीं कर सकते

Special Coverage News
27 July 2017 11:18 AM GMT
काजोल: जिनसे बात नहीं करते उनके साथ काम नहीं कर सकते
x
काजोल ने तय किया है वो उनके साथ अब कोई फिल्म नहीं करेंगी। बता दें कि दोनों 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम' और 'माय नेम इज खान' जैसी फिल्में दे चुके हैं।

करन जौहर के साथ कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद काजोल ने तय किया है वो उनके साथ अब कोई फिल्म नहीं करेंगी। बता दें कि दोनों 'कुछ कुछ होता है', 'कभी खुशी कभी गम' और 'माय नेम इज खान' जैसी फिल्में दे चुके हैं।

हाल ही में अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म 'VIP 2' के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए काजोल कहती है, कि उन्होंने अपने 25 साल के करियर में उन्हीं के साथ काम किया, जिन्हें वो जानती है और जिनकी वो अच्छी दोस्त रही हैं। काजोल के इस स्टेटमेंट के बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या वो आने वाले समय में करन जौहर के साथ काम सकती है? तो उन्होंने स्ट्रेट जवाब देते हुए कहा, "मेरा कोई और फ्रेंड अगर मुझे फिल्म ऑफर करता है तो मैं जरूर करना चाहूंगी।" इसका मतलब साफ है कि वो आने वाले समय में करन के साथ कभी काम नहीं करेंगी।
बता दें कि पिछले साल दीवाली पर करण जौहर की 'ए दिल है मुश्किल' और अजय देवगन के डायरेक्श न की पहली फिल्मर 'शिवाय' रिलीज हुई थी। तब अजय देवगन ने करन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी फिल्म का बुरा रिव्यू देने के लिए किसी को 25 लाख रुपये दिए थे। इसका जिक्र करन ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'द अनसूटेबल ब्वॉय' में भी किया था।

Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story