लाइफ स्टाइल

कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' के बारे में जब सुनील ग्रोवर से पुछा सवाल, दिया चौंकाने वाला जवाब

Vikas Kumar
26 Aug 2017 12:00 PM GMT
कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी के बारे में जब सुनील ग्रोवर से पुछा सवाल, दिया चौंकाने वाला जवाब
x

नई दिल्ली : इस बात से तो आप सभी वाकिफ हैं कि कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है। माना जा रहा है कि दोनों एकसाथ कभी काम नहीं करेंगे। लेकिन अब लगता है कि तसवीर बदल रही है। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के फैन्स दोनों को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं।

दोनों के फैन्स चाहते है सुनील ग्रोवर पुरानी बातों को भूलाकर 'द कपिल शर्मा शो' में डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर लौट आए। हालांकि सुनील इसके लिए अभी तैयार नहीं! लेकिन भले ही कपिल और सुनील के रिश्तों में खटास आ गई हो, लेकिन आज भी दोनों एक-दूसरे की भलाई के बारे में सोचते हैं।

ट्विटर पर बुधवार को एक फैन ने सुनील ग्रोवर से कपिल शर्मा की आगामी फिल्म 'फिरंगी' के बारे में पूछा कि आप कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' के बारे में क्या कहोगे? फैन्स के जवाब में सुनील ग्रोवर ने ट्वीट करते हुए कहा, "ऑल द बेस्ट"

आपको बता दें कि कपिल ने जिस वक्‍त अपनी इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू की थी उस वक्‍त सुनील इस शो का हिस्‍सा थे। दोनों अक्‍सर शो में चुटीले अंदाज में फिल्‍म की तारीफ किया करते थे। ऐसे में अब फिल्‍म रिलीज होनेवाली है। एकदूसरे के बेहद करीब रहे सुनील और कपिल भला कैसे एकदूसरे को भूल सकते हैं। फैंस भी चाहते हैं कि दोनों फिर एकसाथ हो जायें।

इससे पहले सुनील ग्रोवर के 40वें जन्मदिन के मौके पर कपिल शर्मा ने ट्वीट कर बधाई दिया था, उन्होंने कहा था, "सुनील ग्रोवर पाजी को जन्मदिन की बधाई। भगवान आपको दुनिया की सभी खुशियां दे। बहुत-सारा प्यार, हमेशा।" जिसपर जवाब में सुनील ने भी थैंकयू लिखा था।

Next Story