Archived

J&K: पंपोर में सीआरपीएफ काफिले पर हमला, 5 जवान शहीद, दो आतंकी मारे गए

Special Coverage News
25 Jun 2016 12:26 PM GMT
J&K: पंपोर में सीआरपीएफ काफिले पर हमला, 5 जवान शहीद, दो आतंकी मारे गए
x

जम्मू कश्मीर : जम्मू कश्मीर के पंपोर में सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकी हमला हुआ है. मुठभेड़ में 2 आतंकी ढेर हो गये. सीआरपीएफ के 20 जवान घायल होने की खबर है.जबकि पांच जवान शहीद 6 की हालत गम्भीर है. श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र पंपोर में शनिवार शाम आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाते हुए हमला किया, इस हमले में सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए, जबकि जवाबी कार्रवाई में जांबाजों ने दो आतंकी को ढेर कर दिया।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सीआरपीएफ की छह बसों का काफिला जवानों को लेकर जा रहा था, इसी दौरान पंपोर इलाके में घात लगा कर आतंकियों ने हमला किया। हमले में पांच जवान शहीद हो गए जबकि करीब 20 अन्य जवान घायल हो गए। घायल जवानों का इलाज बेस अस्पताल में जारी है।

वहीं जवानों ने भी तुरंत मोर्चा संभालते हुए दो आतंकियों को ढेर कर दिया, हालांक‌ि अभी तक आधिकारिक रूप से आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि नहीं हुई है। घटना के तुरंत बाद सुरक्षा बलों द्वारा पूरे इलाके को घेर कर सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। वहीं आतंकी घेरा तोड़ कर फरार न हो जाए इसके लिए सु्रक्षा बलों की अतिरिक्त टुकड़ियों को भी बुलाया गया है। आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने इस हमले की ज‌िम्मेदारी ली है। इससे पहले भी लश्कर के आतंकी कश्मीर घाटी में कई बार सुरक्षा बलों को न‌िशाना बना चुके हैं

Next Story