राष्ट्रीय

खुलासा: जेल में क्या हुई शहाबुद्दीन और लालू के बीच बात, जानें पूरा मामला

Vikas Kumar
6 May 2017 8:49 AM GMT
खुलासा: जेल में क्या हुई शहाबुद्दीन और लालू के बीच बात, जानें पूरा मामला
x
पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है। जिसके बाद बिहार के जदयू और राजद की गठबंधन सरकार में उथल-पुथल सी मच गयी है।

दरअशल, टाइम्स नाऊ के पूर्व एडिटर इन चीफ अरनब गोस्वामी का टीवी चैनल रिपब्लिक टीवी शनिवार (6 मार्च) को लॉन्च हुआ है। लॉन्च होते ही रिपब्लिक टीवी शो पर आरजेडी के बाहुबली नेता और माफिया डॉन शहाबुद्दीन और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का जेल से फ़ोन पर बात करते हुए
ऑडियो एक्सपोज़
किया।

रिपब्लिक टीवी द्वारा जारी किए गए ऑडियो टेप्स में खुलासा हुआ है कि लालू यादव फोन पर शहाबुद्दीन के साथ बात कर रहे हैं, उन दोनों के बीच अप्रैल 2016 में हुए दंगों को लेकर बातचीत हुई। अर्नव गोस्वामी के इस खुलासे के बाद दिल्ली जेल पर भी जेल से फ़ोन करके को लेकर सवाल उठने शुरू हो गए है।

लालू यादव और शहाबुद्दीन का टेप सामने आने के बाद बीजेपी नेता सुशील मोदी ने भी बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस खुलासे से साफ हो गया है कि बिहार की सरकार लालू प्रसाद यादव और माफिया डॉन शहाबुद्दीन चला रहे हैं।

वहीँ इस खुलासे के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी सवाल किए जा रहे हैं की क्या वह ये सब सामने आने के बावजूद भी आरजेडी पार्टी से गठबंधन खत्म करेंगे या नहीं।
Next Story