राष्ट्रीय

केजरीवाल को मैंने गिफ्ट में 2 ईंट भेज दी हैं, घर बैठ कर बजाते रहें

Kamlesh Kapar
26 April 2017 9:30 AM GMT
केजरीवाल को मैंने गिफ्ट में 2 ईंट भेज दी हैं, घर बैठ कर बजाते रहें
x
नई दिल्ली : दिल्ली नगर निगम के 270 वार्डों के रुझानों में में बीजीपी बहुमत हासिल करती नजर आ रही है। अभी तक के रुझानों के मुताबिक बीजेपी ​185 ,कांग्रेस 26, आप 47 और अन्य 12 पर आगे है। एमसीडी चुनाव को लेकर लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी राय का इजहार किया। कोई इन नतीजों को पीएम मोदी की लहर बता रहा है तो कई लोगों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवल के डेंगू वाले बयान पर तंज किया।

एक ट्विटर यूजर सुशांत पंवर ने लिखा, 'दिल्ली के लोगों ने लंदन की बजाए दिल्ली को चुना। 'AAP' की बजाए डेंगु को, वाइफाई के बजाए लाइफ को और धरना के बजाए प्रशासन को चुना।' वही सुसमिता चक्रबर्ती ने लिखा कि मैं जीत से खुश हूं। लेकिन मेरी लिए तब तक कोई जश्न नहीं जब तक कि सुकमा हमले का बदला नहीं लिया जाता।


वही तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट किया, 'केजरीवाल जी ने कहा है की अगर हार गए तो ईंट से ईंट बजा देंगे। हार तो उनकी निश्चित है इसलिए मैंने उपहार में 2 ईंट भेज दी हैं,घर बैठ कर बजाते रहें।' मोनिका अरोड़ा ने लिखा कि बिना प्रमाण के EVM से छेड़छाड़ के बारे में बोलने के लिए चुनाव आयोग को अरविंद केजरीवाल और अन्य के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराना चाहिए।


स्रोत :- ट्वीटर
Next Story