Archived

बिहार में फिर से घटी रोड रेज की घटना, साइड नहीं देने पर वृद्ध को मारी गोली

Special Coverage news
27 Jun 2016 9:30 AM GMT
बिहार में फिर से घटी रोड रेज की घटना, साइड नहीं देने पर वृद्ध को मारी गोली
x
गोपालगंज: बिहार में एक बार फिर से रोडरेज की घटना सामने आयी है। गोपालगंज में साइड नहीं देने से नाराज बाइक सवार युवको ने वृद्ध को दिनदहाड़े गोली मार दी। गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल वृद्ध को इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। घटना सोमवार को उचकागांव थाना के साखे की है।

घायल वृद्ध का नाम मोइनुल हक़ है, जो उचकागाव के नौतन हरैया गांव के रहने वाले है। पीड़ित मोइनुल हक़ के मुताबिक वे आज सुबह अपने गांव से बाइक से अपने बेटी के ससुराल बड़हरिया के हरपुर जा रहे थे तभी उचकागांव के साखे गाव के समीप साइड नहीं देने को लेकर एक बाइक पर सवार दो नवयुवको ने वृद्ध की गाडी रोक दी।

गाड़ी रोकने के बाद दोनों ने वृद्द पर ताबड़तोड़ गोलियो की बौछार कर दी। गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल मोइनुल हक़ को गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें पटना के लिए रेफर कर दिया गया है।

पीड़ित परिजनों ने बाइक सवार दो अज्ञात लोगो के खिलाफ अपना बयांन दर्ज कराया है। बहरहाल अभी तक इस मामले में अभी तक कोई गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है। मालूम हो कि इससे पहले बिहार के ही गया और मुजफ्फरपुर में रोडरेज की घटनाएं घट चुकी है।
Next Story