Archived

JDU विधायक ने हसीनाओं को नाचते देख हो गए बेकाबू फिर...

Ashwin Pratap Singh
11 May 2017 9:13 AM GMT
JDU विधायक ने हसीनाओं को नाचते देख हो गए बेकाबू फिर...
x
पटना. बिहार के जदयू विधायक श्याम बहादुर सिंह अपनी अश्लील हरकतों की वजह से चर्चा में बने हुए रहते हैं. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इन्हें फटकार लगाते हुए सख्त हिदायत दी थी. पर रंगीन मिजाज विधायक पर मुख्यमंत्री की फटकार का कोई असर नहीं हुआ. सीवान के एक गांव में हुए कार्यक्रम में शामिल होने गए माननीय विधायक आर्केस्ट्रा में हसीनाओं को नाचते देख हुए बेकाबू हो गए और फिर अश्लील डांस किया.















ताजा मामला विधायक के विधानसभा क्षेत्र का है जहां बैसाखी गांव में एक रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया था और इसमें माननीय विधायक को चीफ गेस्ट बनाकर बुलाया गया था. कार्यक्रम में शामिल होने के लिए
विधायक
तय समय के अनुसार पहुंचे और कार्यक्रम का आनंद उठा रहे थे. पर जैसे ही स्टेज पर आर्केस्ट्रा की बार डांसर पहुंची और नाचना शुरू किया, विधायक बेकाबू हो गए और स्टेज पर पहुंचते हुए कुर्सी लगाकर बैठ गये.






फिर देखते ही देखते डांसर के साथ ठुमके लगाना शुरू कर दिया और जेब से नोटों का बंडल निकालते हुए पैसों की बारिश कर दी. ऐसी हरकतों की वजह से वे पहले भी कई बार चर्चा में आए. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिसे देखते हुए मुख्यमंत्री ने ऐसी हरकत नहीं करने की सख्त हिदायत दी थी.
Next Story