Archived

केजरीवाल ने अमानतुल्ला खान को दी बड़ी जिम्मेदारी, विश्वास समर्थक विधायकों का घटा कद!

Arun Mishra
6 May 2017 5:53 AM GMT
केजरीवाल ने अमानतुल्ला खान को दी बड़ी जिम्मेदारी, विश्वास समर्थक विधायकों का घटा कद!
x
File Photo
नई दिल्ली : आम आदमी में पार्टी में हुई कलह ख़त्म होने का नाम नहीं ले रही है, हालांकि कुमार विश्वास को बीजेपी एजेंट बताने वाले अमानतुल्ला खान को पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया था लेकिन अब अरविन्द केजरीवाल ने अमानतुल्ला खान को विधानसभा की समितियों में अहम जिम्मेदारी दी है.

अमानतुल्ला खान को एससी-एसटी समिति के अलावा विधायकों के वेतन भत्ते संबंधी समिति, आचार समिति, गैर सरकारी और प्रस्ताव समिति, विशेषाधिकार समिति का सदस्य बनाया गया है. इसके साथ ही आप ने पिछले साल अश्लील सीडी प्रकरण में बर्खास्त किए गए संदीप कुमार को भी अनुसूचित जाति जनजाति समिति का सदस्य बनाया गया है

विश्वास समर्थक विधायकों का घटा कद!
अमानतुल्लाह पर कार्रवाई कर केजरीवाल ने कुमार विश्वास को तो मना लिया, लेकिन लगता है कि विश्वास गुट के विधायक केजरीवाल के निशाने पर आ गए हैं. ये बात इसलिए कही जा रही है क्योंकि 4 मई को गठित हुई विधानसभा की विभिन्न कमिटियों में विश्वास गुट के विधायकों की छुट्टी कर दी गई है. जिन विधायकों पर गाज गिरी है उनमें अलका लांबा, सोमनाथ भारती, भावना गौड़, आदर्श शास्त्री, मनोज कुमार कुमार शामिल हैं. इन विधायकों ने कुमार विश्वास को आप संयोजक बनाने की मांग की थी.

Next Story