Archived

अन्ना को बीजेपी एजेंट बताने वाले ट्वीट को रीट्वीट कर फंसे मनीष सिसोदिया, फिर दी ये सफाई

Arun Mishra
29 April 2017 6:57 AM GMT
अन्ना को बीजेपी एजेंट बताने वाले ट्वीट को रीट्वीट कर फंसे मनीष सिसोदिया, फिर दी ये सफाई
x
नई दिल्ली : दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया एक नए बिबाद में फंस गए हैं. दरअसल, मनीष सिसोदिया ने एक ऐसे ट्वीट कर रिट्वीट कर दिया है, जिसमें अन्ना को बीजेपी का एजेंट कहा गया है. मामले को बढ़ता देख मनीष सिसोदिया को इस पर सफाई भी देनी पड़ी. दरअसल, मामला ये है कि दिल्ली एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की हार पर प्रतिक्रिया देने के बाद समाजसेवी अन्ना हजारे AAP समर्थकों की आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं।

एमसीडी चुनावों में हार के बाद अन्ना हजारे ने 'आप' को सत्ता का भूखा बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि अब केजरीवाल विश्वसनीयता खो चुके हैं. अन्ना के इस बयान पर एक ट्विटर यूजर ने अपनी बात रखी. . ट्वीट के जवाब में @ramachandracho1 नाम के ट्विटर हैंडल से प्रतिक्रिया देते हुए अन्ना को बीजेपी एजेंट कहा गया.

@ramachandracho1 नाम के हैंडल से लिखा गया- 'कोई शक नहीं है उन्होंने (अन्ना) हमें लोकपाल का ख्वाब दिखाया. अब मुझे प्रबल तरीके से लगता है कि वो बीजेपी के एक एजेंट हैं.' इसे मनीष सिसोदिया के ट्विटर हैंडल से रिट्वीट किया गया है.

मनीष सिसोदिया को देनी पड़ी सफाई
इस पूरे मामले पर सिसोदिया ने कहा कि मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है. कोई मेरे अकाउंट से अन्ना हजारे के खिलाफ ट्वीट को रिट्वीट कर रहा है. मैं डिलीट करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन नहीं हो रहा. कृपया उन पर विश्वास ना करें. मैं अन्ना जी का सम्मान करता हूं. उसके खिलाफ ऐसी बातें कभी नहीं कह सकता.



Next Story