Archived

हनी ट्रैप में फंसे BJP सांसद, ब्लैकमेल कर 5 करोड़ रुपये मांगने का आरोप

Arun Mishra
1 May 2017 5:21 AM GMT
हनी ट्रैप में फंसे BJP सांसद, ब्लैकमेल कर 5 करोड़ रुपये मांगने का आरोप
x
प्रतीकात्मक तस्वीर
BJP MP caught in objectionable position, alleges being 'honey trapped' for Rs 5 crore
नई दिल्ली : बीजेपी के लोकसभा सांसद ने आरोप लगाया है कि एक महिला ने उन्हें हनी ट्रैप किया है। सांसद का कहना है कि एक महिला ने बेहोश कर उनकी आपत्तिजनक फोटो खींची हैं और वीडियो भी बनाई है। अगर वह ऐसा नहीं करते तो उनकी फोटो और वीडियो सार्वजनिक कर दी जाएगी।

5 करोड़ रुपये की मांग?
दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में दी गई शिकायत में सांसद ने आरोप लगाया है कि महिला ने मदद की मांग करते हुए गाजियाबाद के एक घर में साथ चलने के लिए कहा। सांसद के मुताबिक यहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उनको पिलाया गया। सांसद का आरोप है कि होश में आने के बाद जबब उन्हें एहसास हुआ कि उनकी अश्लील सीडी बनाई गई है और अब उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। सांसद के मुताबिक अब गैंग की महिला सरगना उससे 5 करोड़ रुपये मांग रही है।

पुलिस ने सांसद की शिकायत पर नॉर्थ एवेन्यू थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आईपीसी की धारा 384 (जबरन वसूली) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। दिल्ली पुलिस के सीनियर अधिकारी के मुताबिक, एक टीम गठित की गई है, जो जल्द ही इस गैंग का पर्दाफाश करेगी। अफसर के मुताबिक इस गैंग ने और कई बड़े लोगों को ट्रैप किया हुआ है। सूत्रों के मुताबिक गुजरात के वलसाड से भाजपा सांसद केसी पटेल ने इस मामले में दिल्ली पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है।

Next Story