Archived

40 फुट ऊंचे फ्लाइओवर से गिरे बाइकसवार युवक-युवती की मौत

Kamlesh Kapar
29 April 2017 6:16 AM GMT
40 फुट ऊंचे फ्लाइओवर से गिरे बाइकसवार युवक-युवती की मौत
x
boy-girl fallen from flyover
नई दिल्ली : तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन के पास करीब 40 फुट ऊंचे फ्लाइओवर से गिरकर दो बाइकसवार युवक-युवती की मौत हो गई। घटना शुक्रवार शाम महरौली-बदरपुर मार्ग पर हुई है। घटना शाम 4 बजे की है जब बाइकसवार सुलभ पांडे (20) और उनकी सहकर्मी प्राची(19) फरीदाबाद स्थित अपने घर जा रहे थे। दोनों ही पुल प्रह्लादपुर में एक डिपार्टमेंटर स्टोर में काम करते थे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने 18 वर्षीय सुलभ पांडे को लहूलुहान हालात में फ्लाईओवर के नीचे पड़ा पाया। उसके साथ 18 वर्षीय लड़की भी खून से लथपथ पड़ी मिली। दुर्घटना में घायल दोनों किशोर-किशोरी को एम्स ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जांच के बाद पुलिस ने बताया कि दोनों HR-52B-9722 स्पलेंडर प्लस बाइक से जा रहे थे, जिसे DL-4CAW-3958 होंडा ब्रेवो कार ने पीछे से टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों उछलकर फ्लाईओवर से नीचे जा गिरे।

वही पुलिस ने कार चालक अनवर को गिरफ्तार कर लिया है, जोकि पटेल नगर इलाके का रहने वाला है। उसके खिलाफ उतावलेपन से गाड़ी चलाने की धारा 279 और लापरवाही से मौत यानी IPC की धारा 304 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।
Next Story