Archived

MCD Results : दिलीप पाण्डेय ने दिल्ली संयोजक पद से दिया इस्तीफा

Arun Mishra
26 April 2017 12:50 PM GMT
MCD Results : दिलीप पाण्डेय ने दिल्ली संयोजक पद से दिया इस्तीफा
x
नई दिल्ली : दिल्ली में आम आदमी पार्टी की हार के बाद दिल्ली के संयोजक दिलीप पाण्डेय ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। दिलीप पाण्डेय ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मिली मैंने आप दिल्ली संयोजक के पद से इस्तीफा दे दिया है। अरविंद केजरीवाल से यह जिम्मेदारी किसी और को सौंपने के लिए कहा है।

अलका लांबा ने भी सौंपा इस्तीफा?
आपको बता दें इससे पहले, चांदनी चौक से विधायक अलका लांबा ने MLA सहित पार्टी के सभी पदों से इस्तीफ़े की पेशकश अरविंद केजरीवाल से की है। अलका लांबा ने ट्वीट किया है कि "मैं व्यक्तिगत रूप से तीनों वार्डस में हुई हार की जिम्मेदारी लेते हुये पार्टी को अपने सभी पदों से और विधायक पद से इस्तीफ़े की पेशकश करती हूँ। मैं आप द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन और लीडर अरविन्द केजरीवाल को तब तक ताकत देती रहूँगी जब तक यह लड़ाई अपने अंजाम तक नहीं पहुँच जाती। भ्रष्टाचार के खिलाफ यह जंग आसान नहीं है,फिर भी यह जंग बदलाव तक यूँ ही जारी रहेगी।

मनीष सिसोदिया ने EVM को ठहराया जिम्मेदार?
वहीं, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को दिल्ली नगर निगम चुनाव में 'ईवीएम में छेड़छाड़' को भाजपा की जीत का कारण बताया। सिसोदिया ने कहा कि भाजपा को वोट देने का दिल्ली के लोगों के पास कोई कारण नहीं था। सिसोदिया ने बताया, वोटों में थोड़ा-बहुत अंतर समझ आता है, लेकिन ईवीएम में बिना छेड़छाड़ के वोटों में इतना बड़ा अंतर नहीं हो सकता।
Next Story