Archived

दिल्ली में नहीं है कोई मोदी लहर, ये EVM लहर है - गोपाल राय

Vikas Kumar
26 April 2017 4:50 AM GMT
दिल्ली में नहीं है कोई मोदी लहर, ये EVM लहर है - गोपाल राय
x
नई दिल्ली : दिल्ली नगर निगम (MCD) चुनाव के लिए हुए मतदान के लिए मतगणना जारी है। तीनों निगमों के शुरुआती रुझान में बीजेपी बाजी मार रही है। वहीँ आम आदमी पार्टी और कांग्रेस में नंबर दो की टक्कर है। अभी अभी MCD चुनाव हार पर AAP नेता गोपाल राय का बयान सामने आया है।

दिल्ली MCD चुनाव हार पर आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय का पहला बयान सामने आया है। गोपाल राय ने MCD हार का ठिकरा EVM पर फोड़ा। उन्होंने कहा दिल्ली में नहीं है कोई मोदी लहर, ये EVM लहर है। उन्होंने कहा बीजेपी लोकतंत्र को ख़त्म करना चाहती है। AAP की हार बहुत छोटी चीज है।

इस बार दिल्ली में निकाय चुनाव में किसी बड़े चुनाव की तरह पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंकी है। 35 जगहों पर वोटों की गिनती सुबह 8 बजे से शुरू हो गई। सुबह 10.15 AM तक के रुझान में : कुल 270 सीटों में बीजेपी 181, आप 40, कांग्रेस 38, अन्य 11 पर है।

एक बार फिर आप तीसरे स्थान से दूसरे स्थान पर आ गई है। कांग्रेस को तीसरे स्थान पर धकेल दिया है। दिल्ली में सत्ताधारी केजरीवाल सरकार अगर इस बार MCD चुनाव नहीं जीतती है तो आगे के लिए उसकी राह आसान नहीं होगी। वहीं कांग्रेस के लिए ये चुनाव जीतना नाक का सवाल है। अगर कांग्रेस इस चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करती है तो उसके लिए ये एक उम्मीद की किरण होगी।
Next Story