Archived

केजरीवाल ने मेरा सपना तोड़ दिया, आरोप दुर्भाग्यपूर्ण : अन्ना हजारे

Kamlesh Kapar
7 May 2017 10:38 AM GMT
केजरीवाल ने मेरा सपना तोड़ दिया, आरोप दुर्भाग्यपूर्ण : अन्ना हजारे
x
Kejriwal broke my dream
नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अपने पद का दुरुपयोग करने का आरोप लगा है। इसी पर आज सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने बयान जारी किया है। उन्होंने बताया कि आरोप सुनने के बाद वह काफी दुखी हुए हैं।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में मेरे सहयोगी थे, उस समय मैंने अनुभव किया था कि शिक्षित नई पीढ़ी देश को भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी। लेकिन मेरा यह बड़ा सपना टूट गया है। अन्ना हजारे ने कहा की केजरीवाल को अपना चेला कहना भी अपमानजनक लगता है।

हजारे ने याद दिलाया कि केजरीवाल ने मुख्यमंत्री बनने के बाद गाड़ी, बंगले जैसी सुविधाएं ना लेने की बात कही थी। लेकिन वो इस पर खरे नहीं उतरे। उनके मुताबिक दिल्ली के CM को कुर्सी का नशा हो गया है।

बता दे, कि अन्ना का ये बयान आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार की कैबिनेट से हटाये गये कपिल मिश्रा के बड़ा खुलासा के बाद आया है। मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाया है कि शुक्रवार को मैंने अरविंद केजरीवाल जी के घर देखा कि सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को दो करोड़ नकद रुपये दिये।

वही जब मैंने जब पूछा तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। कपिल मिश्रा ने पूछा कि आप बतायें कि वह पैसा कहां से आया। कपिल के मुताबिक, इस पर केजरीवाल ने कहा कि राजनीति में बहुत सारी ऐसी चीजें होती हैं, जो बाद में बतायी जाती हैं।
Next Story