Archived

आज विधानसभा में खुद ही जज और खुद ही गवाह बन जाएंगे केजरीवाल: कपिल मिश्रा

Arun Mishra
9 May 2017 4:07 AM GMT
आज विधानसभा में खुद ही जज और खुद ही गवाह बन जाएंगे केजरीवाल: कपिल मिश्रा
x
नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर दो करोड़ रिश्वत लेने का आरोप लगाने वाले पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने आज केजरीवाल के नाम लिखा खुला खत पढ़ा. कपिल मिश्रा ने कहा कि केजरीवाल आज विधानसभा में खुद ही जज और खुद ही गवाह बन जाएंगे. जिनसे भ्रष्टाचार से लड़ना सीखा आज उन्हीं (केजरीवाल) के खिलाफ FIR दर्ज कराने जा रहा हूं. सीलबंद लिफाफे में सारे सबूत CBI को दूंगा और आज विधानसभा सत्र में भाग लेने जरूर जाऊंगा.

कपिल मिश्रा ने कहा कि, ' मैंने जिस गुरू से बाण चलाना सीखा, आज उन्हीं पर तीर चलाने हैं.' साथ ही कपिल ने केजरीवाल को उनके खिलाफ दिल्ली की किसी भी सीट से चुनाव लड़ने के चुनौती दी. अरविंद केजरीवाल में हिम्मत हो तो मेरे साथ किसी भी सीट पर चुनाव लड़ लें. उन्होंने कहा, मैं अकेला हूं. जो तरीका केजरीवाल ने अपनाया वही अपना रहा हूं. मैं बिलकुल अकेला हूं, सबकुछ लुटाने को तैयार हूं. कपिल ने कहा, केजरीवाल के खिलाफ सबसे बड़ा युद्ध लड़ने से पहले उनका आशीर्वाद लेना चाहता हूं.


आपको बता दें कि सोमवार शाम आम आदमी पार्टी की पीएसी की बैठक हुई. इस बैठक में कपिल मिश्रा को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से हटा दिया गया.

Next Story