Archived

रॉबर्ट वाड्रा ने केजरीवाल पर साधा न‍िशाना, कहा- कल तक हम पर आरोप लगाते थे, आज खुद फंस गए

Kamlesh Kapar
8 May 2017 11:09 AM GMT
रॉबर्ट वाड्रा ने केजरीवाल पर साधा न‍िशाना, कहा- कल तक हम पर आरोप लगाते थे, आज खुद फंस गए
x
Robert Vadra target on arvind Kejriwal
नई दिल्ली : CM अरविंद केजरीवाल पर कपिल मिश्रा द्वारा भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जाने के मामले पर रॉबर्ट वाड्रा ने निशाना साधा। वाड्रा ने केजरीवाल पर लगे आरोप को लेकर उन्होंने फेसबुक के जरिए एक पोस्ट लिखकर अपनी बात कही है।

उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा "जो जैसा काम करेगे उसे वैसा ही फल मिलेगा"। इस मुहावरे से वाड्रा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा- "2010 में जिन लोगों ने मुझ पर झूठे और गलत आरोप लगाए थे, वे आज अपनी उसी तरह की दुर्दशा होने की स्थिति का सामना कर रहे हैं।

वाड्रा ने आगे लिखा- "मुझ पर भी कई नेताओं ने गलत आरोप लगाए। ऐसा उन्होंने पब्लिसिटी पाने के लिए या फिर देशभर के जरूरी मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश में किया।" उन्होंने आगे लिखा- "मैं केजरीवाल को ऑल द बेस्ट कहता हूं और उम्मीद करता हूं कि दिल्ली की जनता के उन पर विश्वास की खातिर वह साफ-सुथरी छवि के नेता साबित होंगे।"

इसके अलावा उन्होंने केजरीवाल के परिवार के लिए भी अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा- "अपने परिवार के मान-सम्मान की खातिर भी वह एक साफ छवि के नेता साबित होंगे।" बता दें मंत्रीपद छिनने के बाद 7 मई को कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपए नकद लिए थे। उन्होंने कहा था- 'मैंने देखा कि सत्येंद्र जैन ने 2 करोड़ कैश केजरीवाल जी को दिए थे।"
Next Story