Archived

भूख हड़ताल पर बैठे कपिल मिश्रा पर हमला, हमलाबर की सच्चाई आई सामने!

Arun Mishra
10 May 2017 1:00 PM GMT
भूख हड़ताल पर बैठे कपिल मिश्रा पर हमला, हमलाबर की सच्चाई आई सामने!
x
Suspended AAP leader Kapil Mishra attacked in Delhi, while sitting on hunger strike
नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी से निष्काषित दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पर हमला हुआ है। हमलावर को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमला करने वाला व्यक्ति आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बताया जाता है। हमला करने वाले शख्स का नाम अंकित भारद्वाज बताया जा रहा है। वह हरे रंग की टीशर्ट में आया था।

हमला करने वाले आरोपी ने कहा कि कपिल मिश्रा ने पार्टी विरोधी काम किया है। मैं अपने आप आया हूं, मुझे किसी ने नहीं भेजा है। इस घटना के बाद वहां मौजूद कपिल मिश्रा के समर्थकों ने आरोपी को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि लोगों ने उसकी भी पिटाई की।

वहीं, कपिल मिश्रा ें कहा है कि एक लड़के ने मेरे पर हमला किया। हमारे ऊपर कोई हमला करे तो करने देंगे। हमारे लोग उस पर हमला न करें। अगर ऐसा हुआ तो मैं पानी छोड़ दूंगा।

हमलाबर की सच्चाई आई सामने ?
वहीं, दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर AAP के नेताओं ने आरोपी अंकित की सच्‍चाई का 'खुलासा' करने का दावा किया है। AAP की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्‍य पवन शर्मा के अनुसार, 'सहानुभूति हासिल करने के लिए यह पूर्व-नियोजित हमला था क्‍योंकि हमलावार बीजेपी युवा मोर्चा से संबंधित है।' पवन ने अंकित भारद्वाज नाम के शख्‍स की फेसबुक प्रोफाइल का स्‍क्रीनशॉट बतौर सबूत पेश किया। इसके बाद कई AAP कार्यकर्ताओं ने यही स्‍क्रीनशॉट साझा करने शुरू कर दिए हैं। जिस फेसबुक प्रोफाइल का जिक्र AAP नेता-कार्यकर्ता कर रहे हैं, वही शख्‍स हमलावर है या नहीं, इसकी पुष्टि पुलिस करेगी। मगर AAP नेताओं के अनुसार यह सारा 'ड्रॉमा' बीजेपी द्वारा रचा गया है। अभिनव मिश्रा ने कहा, "कपिल मिश्रा के घर जाकर बीजेपी यूवा मोर्चा के कार्यकर्ता अंकित भारद्वाज ने पीटा व खुद को आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता बता रहा है। Shame On BJP"



Next Story