Archived

दिल्ली पुलिस आप MLA को प्रेस कांफ्रेंस से उठा ले गई, लगाया गैर-जमानती धाराएं

Special Coverage news
25 Jun 2016 7:45 AM GMT
दिल्ली पुलिस आप MLA को प्रेस कांफ्रेंस से उठा ले गई, लगाया गैर-जमानती धाराएं
x
नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया को दिल्ली पुलिस ने बीच प्रेस कांफ्रेंस से उठा लिया। पुलिस ने मोहनिया पर गैरजमानती धाराएं लगाई हैं। मोहनिया ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मेरे उपर लगे आरोप झूठे हैं और इसके पीछे साजिश है। पुलिस एलजी के निर्देश पर काम कर रही है।

दरअसल, मोहनिया पर एक और एफआईआर दर्ज हुई है। इस बार उनके ऊपर एक बुजुर्ग शख्स को पीटने का आरोप लगा है। 4 दिनों में ये दिनेश मोहनिया पर दूसरी बार एफआईआर दर्ज हुई है। इससे पहले दो दिनों पहले भी मोहनिया पर एक महिला से मारपीट का आरोप लगा था।

ताजा मामला है तुगलकाबाद इलाके का। आरोप है कि 60 साल के बुजुर्ग ने विधायक दिनेश मोहनिया को नहीं पहचाना और इलाके में पानी न आने की शिकायत की तो दिनेश मोहनिया ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

पीड़ित शख्स का कहना है कि विधायक दिनेश मोहनिया के साथ आए कार्यकर्ताओं ने उनका हाथ भी मरोड़ दिया। इसके बाद 60 साल के पीड़ित शख्स राकेश ने पुलिस को सूचना दी और आम आदमी पार्टी के विधायक दिनेश मोहनिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

रात को 9 बजे पुलिस मेरे घर आई, घरवालों ने बोला मैं नहीं हूं फिर मैंने 10 बजे के करीब उनको कॉल किया तो उन्होंने कहा आने की ज़रूरत नहीं है एक पुरानी FIR का केस है। फिर 2 बजे उन्होंने मेरे घर पर नॉक किया। दिल्ली पुलिस की गुंडागर्दी शुरू हो गई है। प्रेस कांफ्रेंस को भी रोकने की कोशिश हो रही है। मुझे लगता है कि एमएम खान के मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।
Next Story