Archived

दुष्कर्म का प्रयास करने वाले दरिंदे का युवती ने, गुप्तांग काटा

Special Coverage news
24 Jun 2016 9:30 AM GMT
दुष्कर्म का प्रयास करने वाले दरिंदे का युवती ने, गुप्तांग काटा
x
उत्तर प्रदेश: मेरठ के गांव चिंदौड़ी में एक बहादुर दलित युवती ने बहादुरी का परिचय देते हुए बलात्कारी युवक का प्राइवेट पार्ट काट डाला। इसकी सूचना पूरे गांव में आग की तरह फ़ैल गई। अब लोग इस बहादुर युवती की प्रशंसा कर रहे हैं।

दरअसल, गुरुवार शाम युवती शौच के लिए गई थी तभी आरोपी रईस ने चाकू के दम पर रेप की कोशिश करने लगा। युवती ने इस हरकत का विरोध किया और उसके हाथ से चाकू छीनकर उसके प्राइवेट पार्टस पर हमला कर दिया। चाकू से प्राइवेट पार्ट्स कटते ही आरोपी की चीख निकल गई। चीख-पुकार सुनकर जब गांव वाले वहां पहुंचे तो नजारा देखकर दांग रह गए।

जिसके बाद गांव के लोगों ने घटना की सूचना लावड़ चौकी पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह घायल युवक को दौराला सीएचसी पहुंचाया, लेकिन वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

चूंकि मामला दो समुदायों से जुड़ा होने की वजह से गांव में तनाव फ़ैल गया जिसके बाद वहां पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में युवती से भी पूछताछ कर रही है।

युवती का आरोप है कि आरोपी रोज उसके साथ छेड़छाड़ करता था जबकि वह उसे भाई बुलाती थी। उसने पुलिस को बताया की उसने अपनी इज्जत बचाने के लिए आरोपी को सही सबक सिखाया है।
Next Story