Archived

अंबाला में पंजाब के सरकारी वाहन रोकेगी इंडियन नेशनल लोकदल, जानिए क्या है मामला

Kamlesh Kapar
8 May 2017 7:04 AM GMT
अंबाला में पंजाब के सरकारी वाहन रोकेगी इंडियन नेशनल लोकदल, जानिए क्या है मामला
x
Indian National Lok Dal will stop government vehicle in Ambala
अंबाला : 10 जुलाई को एसवाइएल के मुद्दे को लेकर इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) अंबाला शहर किंगफिशर के आगे पंजाब से हरियाणा में आने वाले सभी सरकारी वाहनों को रोकेगा। नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने कहा कि इससे पहले 9 जुलाई तक पार्टी सभी जिला मुख्यालयों पर धरने आयोजित करेगी।

अभय चौटाला ने कहा कि 23 फरवरी को इनेलो नेताओं ने अंबाला में गिरफ्तारियां दी थी। जब तक एसवाइएल का निर्माण शुरू नहीं होगा इनेलो लड़ाई जारी रखेगा। उन्होंने स्पष्ट किया कि 10 तारीख को पंजाब से आने वाले केवल सरकारी वाहनों को ही रोका जाएगा।

निजी वाहनों को हम नहीं रोकेंगे क्योंकि उनके साथ हमारा भाईचारा है, वो खराब न हो इसका ध्यान रखा जाएगा। हम अपने हिस्से का पानी लेकर रहेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जल्द एसवाइएल बनने और जल्द कोर्ट का फैसला आने की बात कर रहे हैं लेकिन कोई भी उनकी बात पर विश्वास नहीं करेगा।

अभय ने एक बार फिर मुख्यमंत्री मनोहर लाल को प्रदेश का सबसे कमजोर आदमी बताया। एसवाइएल के मुद्दे पर कार्यकर्ताओं को जोश में भरने के लिए अभय चौटाला ने रविवार को शहर हलके के जैतपुरा, जनसुई, नन्यौला, चौडमस्तपुर घेल, बलाना, जलबेडा में कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों से रूबरू हुए। उन्होंने लोगों को इस मुद्दे पर इकट्ठा हो सरकार को घेरने के लिए कहा।
Next Story