Archived

रजौरी के नोशेरा में पाक ने फिर की फायरिंग, एक महिला की मौत

रजौरी के नोशेरा में पाक ने फिर की फायरिंग, एक महिला की मौत
x
Rajouri(J&K): Ceasefire violation by Pakistan in Nowshera sector, one woman dead and one injured,firing still going on

रजौरी: पकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. बीती रात रजौरी के नौशेरा इलाके में सीज फायर का उल्लघन करते हुए फायरिंग की. मोर्टार दागे जिसमें एक स्थानीय महिला की मौत और एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया.


पाकिस्तान देर रात से लगातार फायरिंग और 120 MM मोर्टार दाग रहा है. जबकि यह सीज फायर का सीधा सीधा उल्लघन है. इस तरह से रोज पाकिस्तान भारत को क्या संदेश देना चाहता है, समझ से परे हो गया है. फायरिंग में एक महिला की मौत और एक व्यक्ति घायल हो गया है. घायल को नोशेरा के अस्पातल में भर्ती कराया गया है. फायरिंग रुक रुक कर जारी है.



बीते रोज एक आर्मी अधिकारी का शव गोलियों से छलनी वरामद हुआ. उसके जनाजे में भी कश्मीरी पत्थर वाज अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आये. राजपूताना रायफल्स के जवान उमर फैयाज का अपहरण कर उनके शव में कई गोलियां मारी गई. मारने से पहले उन्हें प्रताड़ित भी किया गया. 22 साल का फैयाज छुट्टी पर घर आया हुआ था और शादी में शामिल होने कुलगाम गया था. जहाँ से उसका अपहरण हो गया.


इतना सब होने के बाबजूद हमारी सेना कब उनको सटीक जबाब दे पाएगी यह तो एक अँधेरे में मारे जाने वाला तीर है. बीजेपी की सरकार बनने से पहले आतंकवाद तुरंत खत्म करने वाले लोग अब सामने आने से भी कतराते है. क्या कहा जाय यह तो आने वला वक्त ही बताएगा.


Next Story