Archived

डिलीवरी के द्वारान महिला की मौत ,परिजनों का आरोप गलत इंजेक्शन लगाने से हुई मौत ,परिजनों ने लगाया जाम

डिलीवरी के द्वारान महिला की मौत ,परिजनों का आरोप गलत इंजेक्शन लगाने से हुई मौत ,परिजनों ने लगाया जाम
x
Delivery woman woman's death
छतरपुर: डिलीवरी के द्वारान एक गर्भवती महिला की मौत हो जाने के बाद गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा किया परिजनों का आरोप है की डॉक्टर ने महिला को गलत इजेंक्शन लगा दिया जिससे उसकी मौत हो गई और उसके गर्भ में सात माह का शिशु जीवित बताया जा रहा है गुस्साए परिजनों ने जमकर हंगामा करते जाम लगा दिया !

घटना छतरपुर जिले के सटई नगरपंचायत के शासकीय हॉस्पिटल की है जहाँ मीना विश्कर्मा को डिलीवरी के लिए लाया गया था जिसके चलते डॉक्टर उसका इलाज कर रहे थे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई परिजनों का आरोप है की डॉक्टर ने उसे गलत इंजेक्शन लगा दिया जिस की वजह से उसकी मौत हुई है वहीँ सटई हॉस्पिटल में पदस्थ बीएमओ डाक्टर नरेश त्रिपाठी का कहना है की महिला के अंदर रक्त की कमी थी जिसके चलते उसकी मौत हुई लेकिन परिवार के लोग इस बात को मानने को तैयार नहीं थे इसी बात के चलते परिजनों ने हॉस्पिटल में जमकर हंगामा करते हुए सड़क पर जाम लगा दिया !

घटना का पता लगते ही जाम खुलबाने के लिए पहुचे एसडीओपी औऱ थानां प्रभारी पुलिस साथ जाम खुलबाने के लिए पहुँच गए लेकिन गुस्साई भीड़ ने पुलिस बल को खदेड़ दिया काफी देर बाद पुलिस भीड़ पर काबू कर पाई और जाम को खुलबाने में सफल रही ! पुलिस एसडीओपी परिजनों को आश्वाशन देते हुए कहा की अगर इस पूरे मामले में हॉस्पिटल प्रबंधन या डॉक्टरों की जरा सी भी गलती पाई जाती है तो कार्यवाही निश्चित होगी !
रिपोर्ट मुहम्मद जमील शाह
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story