Archived

जो व्यक्ति अपनी पत्नी को सम्मान नहीं दे सका वो महिला सम्मान की बात क्यों करता है - सलमान खुर्शीद

जो व्यक्ति अपनी पत्नी को सम्मान नहीं दे सका वो महिला सम्मान की बात क्यों करता है - सलमान खुर्शीद
x
indore former union minister khurshid
इंदौर: पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने इंदौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति खुद की पत्नी को सम्मान नहीं दे सका वो तीन तलाक के मुद्दे पर कैसे बोल सकता है। बातों ही बातों में खुर्शीद ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं को भी सीख दे डाली। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को कम्युनिकेशन स्किल सुधारने की जरूरत हैं।

प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा की उन्होंने आज तक देश में एक भी समस्या नहीं सुलझाई है। उनके पास जादुई छड़ी है, जिसे घुमाकर समस्या सुलझ गई, बोल देते हैं।

सलमान खुर्शीद ने कहा कि कश्मीर के मुद्दे पर तो मोदी की यह जादुई छड़ी भी काम नहीं कर रही। भाजपा छाती पीटती है कि पीओके हमारा है। जब वहां सर्जिकल स्ट्राइक के लिए सेना को भेजा था तो वापस क्यों बुलाया?

निजी कार्यक्रम में आए खुर्शीद ने कहा कि राजनीति में फेरबदल तो होते रहते हैं। आज के दौर में सबसे अहम है कहानी कहने की कला। कांग्रेस को फेरबदल की नहीं, बल्कि कला को सीखने की जरूरत है। उत्तरप्रदेश की राजनीति में मिली करारी हार और भाजपा राज पर खुर्शीद ने कहा कि अभी हम वहां के बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं। वहां जो हुआ उसके बाद हम थोड़ा खोए हैं, हमें बड़ा शॉक लगा है। पहले इससे थोड़ा उबर लें फिर अपनी बात रखेंगे, लेकिन देश की राजनीति की बात करें तो यह सही दिशा में नहीं जा रही है।

हिंदुस्तान में हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई सब धर्म मिलकर रहते हैं। यह एक गुलदस्ता है, जिसमें ये सभी फूल हैं। अब इसमें एक ही रंग के फूल हो जाएं, एक ही भाषा हो जाए तो देश की महानता को ठेस पहुंचेगी। हालांकि जो चुनाव जीतकर आए हैं, उन्हें दूसरों को अपने रास्ते पर ले जाने का अधिकार है, जो इसे पसंद नहीं करते, उन्हें संघर्ष का अधिकार है।
Next Story