Archived

गाँव वालो की दबंगई, लड़का और लड़की को निवस्त्र कर दो दिन तक पेड़ से बांधा

Special Coverage news
25 Jun 2016 7:30 AM GMT
गाँव वालो की दबंगई, लड़का और लड़की को निवस्त्र कर दो दिन तक पेड़ से बांधा
x
राजस्थान: कानोड़ गाँव में एक युवक और विवाहित युवती को नग्न कर गांव में घुमाने तथा दो दिन तक पेड़ से नग्नावस्था में रस्सी से बांधने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार शादीशुदा लड़की और उसके प्रेमी को गांव वाले तीन दिन पहले पकड़कर लाए थे। पहले तो दोनों को रस्सी से बांधा, फिर उनके कपड़े उतारे और गांव में घुमाया। लोगों की दरिंदगी यहीं कम नहीं हुई। दोनों को माता के मंदिर के सामने दो दिन तक नग्न अवस्था में बांधे रखा।

लड़के को उसके परिवार वाले 80 हजार रुपए देकर छुड़ाकर ले गए, लेकिन जब लड़की पक्ष के लोग छुड़ाने के लिए पहुंचे तो लड़की की माँ, उसके दो भाइयों सहित 6 लोगों को बंधक बना लिया, जिन्हे गुरूवार को पुलिस ने छुड़ाया।

बताया गया कि 28 साल का लालूराम 17 जून को 26 वर्षीया शांता उर्फ़ भूरी के साथ भाग गया था। गांव के लोग उन्हें 20 जून को भटेवर गांव से पकड़कर कसोटिया गांव लाए और दोनों को बिना कपड़ों के गांव में घुमाया और नग्न अवस्था में मंदिर के सामने बाँध दिया। पूरे रात और दिन बंधे होने के बाद सूचना मिलने पर लड़के के परिवार वाले कसोटिया पहुंचे तब भी दोनों नग्न बंधे हुए थे। पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है।

तीन दिन तक घटना से बेखबर पुलिस ने लड़की के भाई का आवेदन तो ले लिया और मुकदमा गुरुवार को 6 लोगों के खिलाफ दर्ज किया। इस शर्मनाक घटना के बाद भी पुलिस के किसी बड़े अधिकारी ने गांव का दौरा करना मुनासिब नहीं समझा। गुरूवार रात तक पुलिस लड़की को छुड़ाने की योजना ही बनाती रही।
Next Story