Archived

पीएम मोदी ने दिया स्वामी को जवाब, कहा- राजन की देशभक्ति पर सदेह नहीं

Special Coverage news
27 Jun 2016 1:00 PM GMT
पीएम मोदी ने दिया स्वामी को जवाब, कहा- राजन की देशभक्ति पर सदेह नहीं
x
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन पर लगातार हमले करने वाले बीजेपी के ही सांसद सुब्रहमण्‍यम स्वामी को करारा जवाब दिया है। पीएम मोदी ने कहा है कि स्वामी का आरबीआई गर्वनर राजन और वित्त मंत्रालय के दूसरे अधिकारियों पर व्यक्तिगत हमले करना ठीक नहीं है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि राजन कोई कम देशभक्त नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने स्वामी पर वस्तुत निशाना साधते हुए कहा अगर कोई खुद को व्यवस्था से उपर समझता है तो यह गलत है।

प्रधानमंत्री के इस बयान का वित्त मंत्री अरूण जेटली और भाजपा की ओर से स्वामी के हालिया बयानों से दूरी बनाए जाने के संदर्भ में खास महत्व है।

स्वामी ने हाल ही में राजन, मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम और आर्थिक मामलों के सचिव शशिकांत दास पर निशाना साधा था। स्वामी ने जेटली का नाम लिए बिना उन पर कुछ तल्ख टिप्पणियां की थीं।

प्रधानमंत्री ने कहा, चाहे ये मेरी पार्टी में हो या नहीं मेरा मानना है कि ये चीजें अनुचित हैं। प्रचार पाने की इस लालसा से कभी भी देश का भला नहीं होगा। लोगों को बहुत जिम्मेदारी के साथ व्यवहार करना चाहिए। अगर कोई खुद को व्यवस्था से उपर समझता है तो ये गलत है।
Next Story