Archived

फ्लाईओवर पर हुई दुर्घटना के ज़िम्मेदार मंत्री आज़म - डॉ ताज मोहम्मद खान

Special Coverage News
25 Jun 2016 12:02 PM GMT
फ्लाईओवर पर हुई दुर्घटना के ज़िम्मेदार मंत्री आज़म - डॉ ताज मोहम्मद खान
x

रामपुर दानिश खान

समाजवादी पार्टी के काबिना मंत्री आज़म के लिए रामपुर उनके निवास से जोहर यूनिवर्सटी जाने के लिए फ्लाईओवर बन रहा है. उस के लिए कुछ सामान ट्रक से आया था. जो अनलोड हो रहा था. उस में कोताही बरतने के कारण एक लेबर जो वहा काम कर रहा था, वह दब कर मर गया.

जिस पर रामपुर के हृदय स्पेस्लिस्ट एमबीबीएस डॉ ताज मोहम्मद खान ने इसका इसका ज़िम्मेदार नगर विकास मंत्री आज़म खान को ज़िम्मेदार ठहराया है. उनका कहना हैं कि वहा हुई दुर्घटना में मारे गए व्यक्ति को फ़ौरन नगर विकास मंत्री के आर्डर से चुप चुप और शांति से मामला रफा दफा कर दया गया. जबकि उस का पंचनामा और क़ानूनी कारवाही होनी वाकी थी.


उनका कहना हैं कि रामपुर में क़ानून की यह हालत सिर्फ मंत्री के ख़ौफ़ से हैं. जिसको न्याय मिलना चाहिए उसको दबाया जा रहा हैं. पालन करने वाली पुलिस की वजह से पूरी ग़ैर ज़िम्मेदारी से काम हुआ है, और उस मज़दूर की मौत को रफा दफा कर दिया गया. मंत्री आज़म के कहने पर कहने पर आखिर उस गरीब की मौत का ज़िम्मेदार कौन होगा. यह एक जाँच का विषय हैं .एक तो सरकारी धन का उपयोग निजी स्वार्थ के लिए किया जा रहा है, किसानो की ज़मीन कब्ज़ा कर फ्लाईओवर बनवाकर दुरूपयोग हो रहा हैं और प्रशासन गूंगा बहरा बना हुआ हैं.

Next Story